मदन राठौड़ ने खोला राज बताया बीजेपी लोकसभा चुनाव में हैट्रिक से क्यों चूकी

Rising Rajasthan 2024 : राजस्थान बीजेपी के अध्यक्ष मदन राठौड़ ने कांग्रेस को काठ की हांडी बताते हुए कहा है कि ऐसी हांडी एक बार ही चढ़ती है. कांग्रेस नाम की यह हांडी लोकसभा चुनाव में चढ़कर जल चुकी है. जानें राठौड़ ने और क्या कहा?

मदन राठौड़ ने खोला राज बताया बीजेपी लोकसभा चुनाव में हैट्रिक से क्यों चूकी
जयपुर. jharkhabar.com के मंच Rising Rajasthan 2024 पर राजस्थान बीजेपी अध्यक्ष मदन राठौड़ ने आज उस राज का खुलासा कर दिया कि आखिरकार पार्टी सूबे में लोकसभा चुनाव में 25 की 25 सीटें जीतने की हैट्रिक क्यों बनाने से क्यों चूक गई. राठौड़ ने कहा कि कांग्रेस ने आरक्षण और संविधान पर जनता में भ्रम फैलाने का काम किया. निश्चित तौर पर उससे बीजेपी को काफी नुकसान हुआ है. लेकिन जनता के बीच अब वह भ्रम खत्म हो गया है. राठौड़ ने दावा किया है कि सूबे में 6 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनावों में सभी सीटें बीजेपी जीतेगी. इस दावे के पीछे तर्क देते हुए राठौड़ ने कांग्रेस को लेकर कहा कि ‘काठ की हांडी’ एक बार ही चढ़ती है. वह लोकसभा चुनावों में चढ़कर जल चुकी है. कांग्रेस ने जनता के बीच जो दुष्प्रचार किया था कि उसका असर खत्म हो चुका है. जनता हकीकत जान चुकी है. लिहाजा वे सभी छह की छह सीटें जीतेंगे. इसमें कोई शक नहीं है. #RISING_RAJASTHAN नए कप्तान, राह कितनी आसान? बीजेपी अध्यक्ष मदन राठौड़ से चर्चा- बीजेपी एकजुट है प्रदेश में ? सुनिए जवाब बीजेपी अध्यक्ष मदन राठौड़ का-@BJP4Rajasthan @Of_madanrathore#jharkhabar.comRajasthanonjharkhabar.com#CMRajasthanonjharkhabar.com pic.twitter.com/4fDO5OeWp3 — jharkhabar.com Rajasthan (@jharkhabar.comRajasthan) August 13, 2024

हम जनहित के काम रोकते नहीं है बल्कि उसे आगे बढ़ाते हैं
राठौड़ ने कांग्रेस के उस आरोप को भी सिरे से खारिज कर दिया कि बीजेपी सरकार ने पिछली कांग्रेस सरकार की जनहित की योजनाओं को रोक दिया है. उन्होंने कहा कि हम जनहित के काम रोकते नहीं है बल्कि उसे आगे बढ़ाते हैं. कांग्रेस बीजेपी सरकार के कामकाज को पचा नहीं पा रही है. इसलिए वह इस तरह के आरोप लगा रही है.

राठौड़ बोले हर कार्यकर्ता अहम है
राठौड़ ने राजस्थान बीजेपी संगठन को लेकर कहा कि कोई गुटबाजी नहीं है. पूरी पार्टी एकजुट है. हर कार्यकर्ता अहम है. उन्होंने कहा कि भजनलाल सरकार ने आठ माह में बहुत अच्छा काम किया है. सरकार के प्रयासों के चलते राजस्थान आने वाले समय में बिजली के मामले में सरप्लस में आ जाएगा. पानी को लेकर भी बड़े काम किए गए हैं. उन्होंने पीएम नरेन्द्र मोदी को लेकर कहा वे विराट व्यक्तित्व हैं. वे समग्र देश का विकास चाहते हैं और उसी दिशा में काम रहे हैं.

Tags: Jaipur news, jharkhabar.com Hindi, Rajasthan bjp, Rajasthan news