MLA बालमुंकद आचार्य ने मारा ई मित्र केन्द्रों पर छापा किया बड़ा खुलासा

MLA Balmukund Acharya News : जयपुर के हवामहल विधायक बालमुकुंद आचार्य ने अपने इलाके में स्थित ई-मित्र केन्द्रों पर ताबड़तोड़ छापामारी कर बड़ा खुलासा किया है. विधायक का आरोप है कि इन ई-मित्र केन्द्रों पर बांग्लादेशियों के नाम के आधार कार्ड जैसा अहम दस्तावेज फर्जी तरीके से बनाए जा रहे थे.

MLA बालमुंकद आचार्य ने मारा ई मित्र केन्द्रों पर छापा किया बड़ा खुलासा
जयपुर. राजधानी जयपुर के हवामहल विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक बाल मुकुंदाचार्य एक बार फिर से चर्चा में है. इस बार उन्होंने अपने विधानसभा क्षेत्र में एक के बाद एक कई ई-मित्र केन्द्रों पर धावा बोलते हुए वहां अवैध रूप से बांग्लादेशियों के नाम के सरकारी दस्तावेज बनाने का बड़ा आरोप लगाया है. बाबा को एक्शन में आया देख पुलिस भी हरकत में आई और उसने तीन लोगों को फर्जी दस्तावेज बनाने के मामले में हिरासत में ले लिया है. इस दौरान विधायक ने सड़क से लेकर पुलिस थाने तक जमकर गुस्सा दिखाया. उन्होंने इस छापेमारी को खुद के फेसबुक पेज पर लाइव किया. अब ये विडियो सोशल मिडिया पर वायरल हो रहे हैं. विधायक बाल मुकुंदाचार्य के अनुसार उनको लगातार शिकायतें मिल रही थी कि उनके विधानसभा क्षेत्र में वोट बैंक का गणित बिगाड़ने के लिए फर्जी तरीके से समुदाय विशेष के लोगों को जोड़कर उनके नाम से सरकारी दस्तावेज तैयार कर बसाया जा रहा है. जागो हिन्दू !! अपरा काशी (जयपुर) परकोटे में बांग्लादेशी एवं रोहिंग्याओ के फर्जी आधार कार्ड बनाकर उनको यह बसाया जा रहा है। यह अपराकाशी के लिए घातक है बांग्लादेशी एवं रोहिंग्या सरकार की सभी योजनाओं का लाभ उठा रहे हैं जो सरकार की इकोनॉमी को नुकसान पहुंचा रहे हैं pic.twitter.com/WHeUD1EF48 — Swami Balmukundacharya (Modi Ka Parivar) (@BMacharyaBJP) September 26, 2024

आरोप समुदाय विशेष के लोग कर रहे ये काम
विधायक का आरोप है कि यह काम समुदाय विशेष के लोगों की ओर से संचालित ई–मित्र केन्द्रों से ही किया जा रहा है. विधायक आचार्य ने यह एक्शन बुधवार को लिया. उनके मुताबिक इन ई-मित्रों केन्द्रों पर सरकारी नियमों को धत्ता बताते हुए फर्जी रूप से अन्य शहरों, राज्यों और यहां तक की बांग्लादेश तथा नेपाल के लोगों को जोड़ा जा रहा है. बकौल विधायक वे इन सब शिकायतों के आधार पर ही चार अलग अलग सेंटर्स पर पुलिस के साथ पहुंचे और वहां छापामारी की.

नाम पते पूछे और जमकर लगाई डांट
इस दौरान विधायक ने ई-मित्र केन्द्र काम कर रहे लोगों से उनसे नाम पते पूछे और जमकर डांट भी लगाई. विधायक के इस एक्शन को देखकर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. विधायक का आरोप था इन ई-मित्र केन्द्रों पर फर्जी दस्तावेज बनाकर साजिश रची रही है. विधायक ने बाद में अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर भी इसको लेकर टिप्पणी की. इस दौरान उनके समर्थकों और पुलिस का लवाजमा उनके साथ रहा.

Tags: Big news, Jaipur news, Rajasthan news