खेत में काम कर रही थी लड़की अचानक हिलने लगी जमीन पास जाकर देखा तो उड़ गए होश

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की खेतों में काम करती हुई नजर आ रही है, लेकिन उसे जमीन के हिलने जैसा अहसास होता है. पास जाकर देखती है तो उसके होश उड़ गए. वहां बड़ा सा अजगर था. लेकिन हिम्मत जुटाकर लड़की ने उसका पूंछ पकड़ लिया.

खेत में काम कर रही थी लड़की अचानक हिलने लगी जमीन पास जाकर देखा तो उड़ गए होश
बरसात का मौसम, यानी खेती-बारी का दिन. लोग इस मौसम में धान की खेती करते हैं. इसके के लिए वे अपने खेतों को जोतते हैं, उसकी सफाई करते हैं. लेकिन बारिश के मौसम में कई बार हमारा सामना जहरीले और खतरनाक सांपों से भी हो जाता है. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की खेतों में काम करती हुई नजर आ रही है. लेकिन अचानक उसे अहसास होता है कि पास की जमीन हिल रही है. वो उस तरफ हिम्मत जुटाकर जाती है, तो उसके होश उड़ जाते हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर उसे ऐसा क्या दिख गया है, जो उसके होश उड़ गए. ऐसे में बता दें कि खेत में उसे एक बड़ा सा सांप नजर आया. पहली बार में शायद उसे कुछ समझ नहीं आया, लेकिन हिम्मत जुटाकर लड़की ने सांप की पूंछ को खींच लिया. तब पता चलता है कि वो एक बड़ा सा अजगर है. वायरल हो रहे इस वीडियो में आप खुद देख सकते हैं कि खेतों की जुताई हुई है. उसमें चारों ओर पानी जमा है. उसमें काम करने वाली एक लड़की नजर आ रही है, जो हिम्मत करके अजगर को पकड़ने जाती है. वो पहली बार में अजगर के पूंछ को पकड़कर खींचती है. शायद वो इस सांप को अपने खेत से बाहर निकालना चाहती है. लेकिन अजगर अपनी पूंछ छुड़ा लेता है. लड़की पीछे हट जाती है. फिर वो दोबारा सांप की ओर बढ़ती है और जोर से उसके पूंछ को पकड़कर खींचने लगती है. लेकिन इस बार सांप पलटवार करता है. वह न सिर्फ अपनी पूंछ को लड़की से छुड़ाता है, बल्कि वो लड़की को काटने के लिए भी दौड़ता है. चूकि अजगर को जहरीला सांप नहीं माना जाता है. उसके काटने से किसी की मौत भी नहीं होती. ऐसे में लड़की बार-बार उसे पकड़ने की कोशिश करती है. हालांकि, वीडियो के अंत तक वह सांप को पकड़ नहीं पाती. View this post on Instagram A post shared by Arti Yadav (@aartiyadav7082)

इंस्टाग्राम पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसे आरती यादव (@aartiyadav7082) ने शेयर किया है. आरती ने इंस्टाग्राम पर खुद को एक एक्ट्रेस बताया है, जो उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर की रहने वाली हैं. वो कई भोजपुरी म्यूजिक एलबम में भी नजर आई हैं. लेकिन अपने खेतों में भी काम करते हुए वीडियो शेयर करती रहती हैं. किसी वीडियो में खेतों में पानी डालती हैं, तो किसी में रोपनी करती हुई दिखती हैं. सांप को भी वो बड़ी हिम्मत से पकड़ने की कोशिश करती हैं. इंस्टाग्राम पर आरती को 2 लाख 28 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. आरती द्वारा अजगर को पकड़ने वाले इस वीडियो को अब तक 8 करोड़ 13 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं लाखों लोगों ने इस वीडियो को लाइक और शेयर किया है. हजारों की संख्या में वीडियो पर कमेंट भी आए हैं.

वीडियो पर कमेंट करते हुए सपना नाम की महिला यूजर ने लिखा है कि मुझे तो इस वीडियो को देखकर डर लग रहा है. अगर सांप सामने आ जाए तो पता नहीं क्या होगा. लेकिन तुम बहुत हिम्मत वाली हो बहन. रजनी पाटीदार ने कमेंट किया है कि ये शहर के पापा की परी नहीं है, बल्कि गांव के मां-बाप की शेरनी है. विनय नाम के शख्स ने लिखा है कि जिंदगी में हर इंसान को इतना ही कॉन्फिडेंट होना चाहिए. वहीं, प्रीति शर्मा ने कमेंट किया है कि हिम्मत तो देखो लड़की की, मौत से खेल रही है. लेकिन ऐसा मत करो, मर जाओगी तो वायरल हो जाओगी. जबकि, इंद्रजीत यादव ने कमेंट किया है कि काट लेगा तो मरोगी भले नहीं, लेकिन पूरे बॉडी में सड़न पैदा हो जाएगी.

Tags: Khabre jara hatke, OMG Video, Shocking news, Weird news