Video: ये चोरी है या रोहित शेट्टी की फिल्म का सीन इनके आगे Dhoom वाले भी फेल

Viral Video: कई चोरियां देखी सुनी होंगी, लेकिन ऐसी चोरी कि जिसे देखकर आपको फिल्मी सीन याद आ जाए शायद ही आपने देखी हो. स्टंटबाजी के साथ चोरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक चलते ट्रक पर चोर चढ़ जाते हैं और माल नीचे गिराकर आराम से उतरकर मोटर चलती मोटर साइकिल पर वापस बैठ जाते हैं.

Video: ये चोरी है या रोहित शेट्टी की फिल्म का सीन इनके आगे Dhoom वाले भी फेल
शाजापुर. आपने अब तक कई चोरी के वीडियो देखे होंगे, लेकिन यह हैरतअंगेज वीडियो देखकर आप हैरान रह जाएंगे. अक्सर चोर नकाबपोश बनकर या आधी रात में दबे पांव कहीं घुसकर चोरी को अंजाम देते हैं, लेकिन यहां सीन कुछ अलग है. यहां दिनदहाड़े चलते ट्रक पर चढ़कर चोरों चोरी को अंजाम दे दिया. इन चोरों की एक्शन के आगे फिल्मों की हीरो भी फेल हैं. दिनदहाड़े चलते ट्रक पर चढ़कर चोरी करने का यह वीडियो मध्य प्रदेश के शाजापुर जिले का बताया जा रहा है. यह आगर-मुंबई नेशनल हाईवे की घटना है. जहां मोटरसाइकिल पर सवार 3 बदमाशों में से दो बदमाश अपनी जान पर खेलकर चलते ट्रक पर चढ़ जाते हैं. इसके बाद ट्रक का तिरपाल काटकर सामान से भरा एक बक्सा नीचे फेंकते हैं. ट्रक की पीछे ही उनका एक साथी मोटरसाइकिल से ट्रक के पीछे-पीछे चल रहा है. फिल्मी स्टाइल में चोरी! वीडियो #MP के शाजापुर जिले में आगरा-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग का बताया जा रहा है. #Viralvideo pic.twitter.com/3NpqOmqxrA — Mahesh Amrawanshi (@MaheshAmravans1) May 25, 2024

बक्से को नीचे फेंकने के बाद दोनों बदमाश धीरे-धीरे नीचे आते हैं. चलते ट्रक से चलती हुई मोटरसाइकिल पर बैठ जाते हैं. यह वीडियो एक कार सवार ने बनाया है. जो इस घटना का वक्त उसी ट्रक के पीछे चल रहा था. उसने अपने फोन में ट्रक से चोरी की घटना रिकॉर्ड कर ली और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

यह भी पढ़ेंः Ghaziabad News: महिलाएं गंगा में डुबकी लगा जैसे ही कपड़े बदलने लगतीं, कामुक महंत चालू कर देता ये घिनौनी हरकत

मीडिया रिपोर्टस् के मुताबिक आगरा-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर बीते दिनों नैनावद घाटी पर बदमाशों ने एक ट्रक में से चोरी कर ली थी. लेकिन, ट्रक ड्राइवर को पता चल गया और चोर चोरी किये हुए बक्से नहीं ले जा पाए थे. घटना के बाद आक्रोशित ट्रक ड्राइवरों ने चक्काजाम कर हंगामा कर दिया था. लालघाटी पुलिस ने वहां पहुंचकर चक्काजाम खत्म कराया था. इस हाईवे पर चोरी की घटनाएं सामने आ रही हैं.

Tags: Madhya Pradesh News Updates, Mp news, Viral video