इस मंदिर में मौजूद महाराज के पास हैं जादुई शक्तियां! हर मनोकामना करते हैं पूरी

Jin Baba Mandir: बरेली में बहुत सारे मंदिर हैं. एक मंदिर में तो चमत्कारी बाबा भी बैठते हैं! लोगों का कहना है कि महाराज लोगों की हर मन्नत पूरी कर सकते हैं.

इस मंदिर में मौजूद महाराज के पास हैं जादुई शक्तियां! हर मनोकामना करते हैं पूरी
विकल्प कुदेशिया/बरेली: नाथ नगरी बरेली के कई रहस्यमयी मंदिरों की अपनी-अलग ही महिमा है. इन्हीं में से एक जिन बाबा का मंदिर है. जिसकी मान्यता यह है कि यदि कोई भी भक्त सोमवार को यहां सच्चे मन से अर्जी लगाने आता है, बाबा उसकी मनोकामनाएं अवश्य पूरी करते हैं. यहां सभी तरह के भक्त अर्जी लगाने आते हैं. बरेली में है जिन का मंदिर   इस मंदिर का नाम जिन बाबा का मंदिर ऐसे पड़ा क्योंकि यहां जिन नाम के एक महाराज जी हैं.जो कि अपना आसन लगाकर इस मंदिर में बैठते हैं. इस मंदिर में आने वाले सभी भक्तों की अर्जी सुनकर उनकी मनोकामनाएं पूर्ण करते हैं. हर मनोकामना होती है पूरी! सुभाष ने लोकल 18 से खास बातचीत के दौरान बताया कि यहां अर्जी लगाने के लिए भक्त आते हैं. अपनी मनोकामना महाराज जी के सामने रखते हैं. जिन महाराज उन सभी भक्तों की मनोकामना पूर्ण करते हैं. यहां पर बड़ी संख्या में भक्ति भंडारी के रूप में जिन बाबा को अपना वचन पूरा करने पर यहां आते हैं और बड़ी संख्या में भंडारा इस मंदिर में आयोजित कराए जाते हैं. अर्जी लगाने आते हैं भक्त जिन महाराज जी के पास हर तरह के भक्त अर्जी लगाने आते हैं. इनमें रोग से ग्रस्त, भूत पिसाच के वश में आने वाले और कई तरह के भक्त पहुंचते हैं. यहां अर्जी लगाने के लिए ज्यादा कुछ नहीं बस अपने कार्य को बनाने के लिए भक्त कुछ ना कुछ संकल्प लेकर महाराज जी के सामने अपनी मनोकामना लेकर आते हैं. इसे भी पढ़ें: बनने से पहले बिगड़ जाते हैं काम? तो शनिदेव के इस मंदिर में करें पूजा, आ जाएंगे अच्छे दिन! यहां आए भक्तों का क्या है कहना जिन मंदिर में अपनी मनोकामना लेकर आए भक्तों ने हमें खास बातचीत के दौरान बताया कि यहां बैठने वाली जैन महाराज जी बहुत ही चमत्कारी हैं. इनके पास यदि कोई भी सच्ची श्रद्धा से अपनी मनोकामना लेकर आता है. उनके सामने अर्जी लगता है. वह उसकी मनोकामना अवश्य पूरी करते हैं. Tags: Hindu Temple, Local18FIRST PUBLISHED : September 9, 2024, 13:09 IST jharkhabar.com India व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ेंDisclaimer: इस खबर में दी गई जानकारी, राशि-धर्म और शास्त्रों के आधार पर ज्योतिषाचार्य और आचार्यों से बात करके लिखी गई है. किसी भी घटना-दुर्घटना या लाभ-हानि महज संयोग है. ज्योतिषाचार्यों की जानकारी सर्वहित में है. बताई गई किसी भी बात का Local-18 व्यक्तिगत समर्थन नहीं करता है.
Note - Except for the headline, this story has not been edited by Jhar Khabar staff and is published from a syndicated feed