खपरैला का था घर लग रही थी बहुत गर्मी कर दिया ऐसा जुगाड़ AC भी हो गया फेल

वीडियो में एक आदमी ने तपती गर्मी से बचने के लि ऐसी जुगाड़ लगाई कि शायद ही कोई ऐसा सोच सकता है. आदमी के इस जुगाड़ को देखकर वैज्ञानिक भी सलाम करेंगे. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक व्यक्ति ने गर्मी से बचने का सबसे अलग तरीका अपनाया है.

खपरैला का था घर लग रही थी बहुत गर्मी कर दिया ऐसा जुगाड़ AC भी हो गया फेल
लखनऊः सोशल मीडिया पर तमाम तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं, जो बेहद मजेदार होते हैं. कई वीडियो देसी जुगाड़ के होते हैं, जिसे देखकर आप हैरान हो सकते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब वायरल हो रहा है, जो कि इंडिया इज नॉट फॉर बिगिनर्स वाले ट्रेंड को फॉल कर रहा है. दरअसल, वीडियो में एक आदमी ने तपती गर्मी से बचने के लि ऐसी जुगाड़ लगाई कि शायद ही कोई ऐसा सोच सकता है. आदमी के इस जुगाड़ को देखकर वैज्ञानिक भी सलाम करेंगे. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक व्यक्ति ने गर्मी से बचने का सबसे अलग तरीका अपनाया है. इस व्यक्ति ने अपने घर की छत पर पानी की पाइप की फिटिंग करा दी और उसमें फव्वारा लगा दिया, जिससे पानी छत पर बारिश की बूंदों की तरह लगातार गिर रहा है. View this post on Instagram A post shared by THE ADULT SOCIETY (@adultsociety)

लगातार पानी गिरने से धूप का प्रभाव छत पर कम हो जाएगा. इस जुगाड़ को देखकर अब लोग हैरान हो रहे हैं. छत पर पानी गिरने की व्यवस्था बहुत ही सही तरीके से किया गया है और अब सोशल मीडिया पर गर्मी से बचने के लिए इस शख्स की जुगाड़ का वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

खपरैला का था घर, लग रही थी बहुत गर्मी, कर दिया ऐसा जुगाड़, AC भी हो गया फेल

इस वीडियो को @adultsociety नाम के पेज से शेयर किया गया है. इस वीडियो को हजारों लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट किया कि सही है यार गर्मी बहुत है. वहीं एक और यूजर ने कमेंट किया कि बैंगलोर में यह करने की कोशिश ना करें. वहीं एक यूजर ने कमेंट किया कि इंडिया इज नॉट फॉर बिगिनर्स.

. Tags: Viral video newsFIRST PUBLISHED : April 30, 2024, 13:16 IST jharkhabar.com India व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें
Note - Except for the headline, this story has not been edited by Jhar Khabar staff and is published from a syndicated feed