वाराणसी ADM का फिल्मी एक्शन होटल मालिक को फिल्मी अंदाज में मारा हेड शॉट

Varanasi News : वाराणसी में एक अधिकारी के फिल्मी अंदाज में सिर से मारने का वीडियो वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि एडीएम साहब होटल पर अतिक्रमण हटाने के लिये पहुंचे थे. यहां किसी बात पर होटल मालिक से भिड़ गए.

वाराणसी ADM का फिल्मी एक्शन होटल मालिक को फिल्मी अंदाज में मारा हेड शॉट
वाराणसीः यूपी के वाराणसी से एक सरकारी अधिकारी का एक व्यक्ति को मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें अफसर फिल्मी स्टाइल में युवक को सिर से मारते हुए नजर आ रहे हैं. यह वाराणसी का वीडियो है, जानकारी के मुताबिक वाराणसी के एडीएम आलोक वर्मा अतिक्रमण हटाने के लिये पहुंचे थे. जहां उनकी होटल मालिक से किसी बात पर बहस हुई, तो उन्होंने फिल्मी स्टाइल में हेडशॉट मार दिया. सपा नेता अखिलेश यादव ने भी यह वीडियो एक्स हेंडल पर शेयर किया है. मीडिया रिपोर्टस् के मुताबिक वाराणसी में होटल बनारस कोठी और रिवर पैलेस पर पुलिस प्रशासन और राजस्व की अतिक्रमण हटाने पहुंची थी. यह होटल ग्रीन बेल्ट यानी सरकारी रिकॉर्ड में कृषि भूमि पर बनाई गई हैं. ऐसे में इन अवैध होटलों पर अतिक्रमण की कार्रवाई करने के लिये प्रशासनिक अमला पहुंचा था. ध्वस्तीकरण की कार्रवाई के दौरान होटल मालिक और एडीएम सिटी आलोक वर्मा के बीच कहासुनी हो गई. इस पर अफसर ने आपा खो दिया और होटल मालिक को हेडशॉट मार दिया. उप्र भाजपा सरकार के अधिकारियों ने यूपी के प्रतीक्षारत क्योटो में शुरू किया अपने तरह का अनोखा फ़्री स्टाइल हेड स्ट्राइक ओलम्पिक गेम। इस खेल में प्रदेश सरकार कौन सा मेडल देती है, ये देखना बाक़ी है। इनके ख़िलाफ़ क्या कार्रवाई की जाएगी, ये बात इस पर निर्भर करेगी कि ये किस खेमे के… pic.twitter.com/WQVZ8wJMCJ — Akhilesh Yadav (@yadavakhilesh) July 27, 2024

हाई वोल्टेज के बीच अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई चलती रही. आस-पास मौजूद लोगों ने घटना का वीडियो बना लिया. एडीएम के हमले से होटल मालिक चोटिल हो गया. यह वीडियो वायरल होने के बाद अब इस पर सियासत शुरू हो गई है. मामले में अखिलेश यादव ने एक्स पर लिखा कि उप्र भाजपा सरकार के अधिकारियों ने यूपी के प्रतीक्षारत क्योटो में शुरू किया. अपने तरह का अनोखा फ़्री स्टाइल हेड स्ट्राइक ओलम्पिक गेम. इस खेल में प्रदेश सरकार कौन सा मेडल देती है, ये देखना बाकी है. इनके खिलाफ क्या कार्रवाई की जाएगी, ये बात इस पर निर्भर करेगी कि ये किस खेमे के हैं. ये है देश के प्रधान संसदीय क्षेत्र में प्रशासन का अमृतकाल. दिल्ली में कोई है? (क्योंकि लखनऊ खाली है.)

मामले में होटल मालिक मो. फारुक खान का कहना है कि हमारे पास होटल का लाइसेंस है. एक होटल का नक्शा साल 1999 में पास हुआ था. दूसरी होटल का नक्शा साल 2012 में पास हुआ था. साल 2014 में इसे ग्रीन बेल्ट निर्धारित किया गया, लेकिन हमारे निर्माण का नक्शा यह बोलकर पास नहीं किया गया कि यह रेजिडेंशियल है. कमर्शियल कराने के लिए हमने अर्जी दी है, लेकिन हमारे होटल को तोड़ने आ रहे हैं.

Tags: UP news, Varanasi news, Viral video