अचानक सुनाई दी बीन की धुन पलट-पलट कर देखने लगे लोग दिखा इच्छाधारी नाग!

सोशल मीडिया पर बनारस की सड़कों पर कैद एक वीडियो शेयर किया गया. इसमें दो लोगों ने मिलकर बिजी सड़क पर ऐसा नाटक किया, जिसे देख लोग भी हैरान रह गए.

अचानक सुनाई दी बीन की धुन पलट-पलट कर देखने लगे लोग दिखा इच्छाधारी नाग!
सावन का महिना चल रहा है. इस दौरान सभी भोले बाबा की भक्ति में लीन नजर आते हैं. जहां कोई नागपंचमी पर नाग की पूजा करता नजर आता है तो कोई शिवलिंग पर दूध चढ़ाकर अपनी मनोकामना पूर्ति की कोशिश करता है. हालांकि, आस्था से परे इस मौसम में सर्पदंश के मामले काफी बढ़ जाते हैं. बारिश होते ही बिलों में पानी भर जाने की वजह से सांप बाहर निकल कर लोगों के करीब आने लगते हैं. इस कारण मॉनसून में सांप काटने के ज्यादा केसेस देखने को मिलने लगते हैं. हालांकि, भारत के लोग आपदा में अवसर तलाशने से बाज नहीं आते. ऐसे कई लोग हैं जो इन सांपों से ही पैसे कमाने में जुट जाते हैं. कोई सांप लेकर मंदिर के बाहर खड़ा हो जाता है तो कोई इन्हें दूध पिलवाने के बदले पैसे लेता है. हाल ही में बनारस की सड़कों पर दो लोग इस सांप के जरिये पैसे कमाने के चक्कर में कुछ ऐसा कर बैठे कि मामला ही वायरल हो गया. जी हां, बनारस की सड़कों पर लोगों ने एक इच्छाधारी नाग को देखा. लेकिन डरने की जगह उन्हें हंसी आ गई. दिखा ऐसा नजारा बनारस के लोग तब हैरान रह गए जब उन्हें अचानक सड़क पर बीन की धुन सुनाई दी. लेकिन धुन पर जो नाग नाच रहा था, उसने लोगों का ध्यान खींचा. ये आधा इंसान और आधा सांप था. लोग गाड़ी रोक-रोककर इस नाग को देख रहे थे. आपको बता दें कि सावन में ये दोनों नाग का नाच दिखाकर पैसे कमाने की कोशिश कर रहे थे. एक बीन बजा रहा था जबकि दूसरा उसकी धुन पर नाच रहा था. नाग बने शख्स ने अपने आधे शरीर के नीचे प्लास्टिक लपेटकर रखा था. इसके बाद बीन की धुन पर नाच रहा था. View this post on Instagram A post shared by Rohit tm (@rohit_tm_comedy)

हंस पड़े लोग
सड़क पर जिस तरह से नाग बने शख्स ने नाच दिखाया, उसे देखकर कई लोगों की हंसी छूट गई. नाग बना शख्स सड़क पर ही लोट-लोटकर नाच रहा था. उसके साथी के हाथ में बीन थी. सांप इसी की धुन पर नाच रहा था. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देख लोग हंसने के लिए मजबूर हो गए. कई लोगों ने कमेंट में लिखा कि ऐसा सांप देखकर खुद सांप बेहोश हो जाएगा. वहीं कई ने लिखा कि जलपरी का ये वर्जन उन्होंने पहली बार देखा है.

Tags: Banaras news, Khabre jara hatke, Shocking news, Snake man, Weird news