सुनील लहरी ने कांवड़ यात्रा नेमप्लेट पर दिया बड़ा बयान कहा- कुछ लोगों को

सुनील लहरी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह उत्तर प्रदेश सरकार को नेमप्लेट मामले में सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं. सुनील लहरी ने शेयर करते हुए लिखा,"देश में अपनी दुकान पर नाम का प्रदर्शन को लेकर कुछ लोग आपत्ति उठा रहे हैं."

सुनील लहरी ने कांवड़ यात्रा नेमप्लेट पर दिया बड़ा बयान कहा- कुछ लोगों को
मुंबई. उत्तर प्रदेश में कांवड़ यात्रा के रूट पर खाने-पीने की दुकानों पर नेमप्लेट लगाने के योगी सरकार के फैसले पर विवाद जारी है. कोई यूपी सरकार के इस फैसले का विरोध कर रहा है, तो कोई समर्थन. इस क्रम में रामानंद सागर की ‘रामायण’ में लक्ष्मण की भूमिका निभाने वाले एक्टर सुनील लहरी ने भी बयान दिया है. उन्होंने योगी सरकार के इस फैसले का समर्थन किया है. उनका कहना है कि जैसे सब अपने घर के बाहर नेमप्लेट लगाते हैं, वैसे ही दुकानों पर भी लगानी चाहिए. इससे उनकी पहचान पता चलती है. सुनील लहरी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह उत्तर प्रदेश सरकार को नेमप्लेट मामले में सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं. सुनील लहरी ने शेयर करते हुए लिखा,”देश में अपनी दुकान पर नाम का प्रदर्शन को लेकर कुछ लोग आपत्ति उठा रहे हैं क्या यह सही है गलत है अपनी राय जरूर बताएं.” View this post on Instagram A post shared by Sunil Lahri (@sunil_lahri)

वहीं, सुनील लहरी वीडियो में कहते हैं,”नाम हमारी पहचान है. हम अपने घर के बाहर नेमप्लेट लगाते हैं, तो हमें इसे अपनी दुकानों पर लगाने से क्यों कतराना चाहिए? कुछ लोगों को हर चीज को मुद्दा बनाने की आदत है. उन्हें इस पर राजनीति करना बंद कर देना चाहिए.”

दरअसल, 19 जुलाई को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांवड़ यात्रा से पहले अफसरों के साथ समीक्षा बैठक की थी और इस दौरान जरूरी निर्देश जारी किए थे, जिसमें कहा गया कि कांवड़ रूट पर पड़ने वाले सभी ठेले मालिकों और दुकानदारों को अपनी दुकान पर नेमप्लेट लगानी होगी. इस पर नाम लिखना अनिवार्य होगा. पहले यह नियम मुजफ्फरनगर के लिए जारी किया था, लेकिन बाद में सीएम योगी ने इसे पूरे प्रदेश में लागू कर दिया. जिससे इस मुद्दे को लेकर घमासान मच गया.

Tags: Ramayan, Sunil Lahri