VIDEO: सुहागरात पर बेड देख चौंक गई दुल्हन कही ऐसी बात शॉक हो गया दूल्हा

Suhagraat Dulha Dulhan Video: दूल्‍हन ने शादी के बाद सुहागरात पर पत्‍नी से ऐसा सवाल पूछ लिया, जिसे सुनकर पति भी शॉक्‍ड रह गया. यही वजह है कि उसका रिएक्‍शन इस वक्‍त सोशल मीडिया पर काफी ज्‍यादा वायरल हो रहा है. वीडियो हल्‍के-फुल्‍के अंदाज में काफी पसंद की जा रही है.

VIDEO: सुहागरात पर बेड देख चौंक गई दुल्हन कही ऐसी बात शॉक हो गया दूल्हा
हाइलाइट्स सुहागरात पर दुल्‍हन ने दूल्‍हे को शॉक्‍ड कर दिया. दुल्‍हन के सवाल पर उसका पति हैरान रह गया. दुल्‍हन की सुहागरात पर पति के कमरे में एंट्री का यह वीडियो है. नई दिल्‍ली. शादी एक पवित्र बंधन है. अग्नि के सात फेरे लेकर दूल्हा और दुल्‍हन सात जन्‍म के लिए एक दूसरे के साथ बंधन में बंध जाते हैं. गाजे-बाजे के साथ दूल्‍हा घोड़ी पर चढ़कर दूल्‍हन को ब्‍याह कर अपने घर लाने के लिए जाता है. स्‍टेज पर फोटो खिंचवाई जाती हैं. शादी-ब्‍याह के वायरल वीडियो तो हमने और आपने खूब देखे होंगे. आज के वक्‍त में मॉर्डन दूल्‍हन अपनी एंट्री के वक्‍त नाचने और जश्‍न मनाने से भी नहीं चूकती. दूल्‍हन के ससुराल पहुंचने के बाद भी बहुत सी ऐसी रस्‍में होती हैं, जिन्‍हें आगे निभाया जात है. ऐसी ही एक रस्‍म सुहागरात भी होती है. इस वक्‍त एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सुहागरात के लिए जा रही दुल्‍हन ने कुछ ऐसा बोल दिया, जिसके बाद सोशल मीडियो पर कमेंट करने वालों की लाइन लग गई. दूल्‍हा पहले से कमरे में मौजूद था. शादी के जोड़े में सजी हुई दुल्‍हन ससुरा पहुंचने के बाद रात को पति के कमरे में प्रवेश करती है. दोनों की सुहागरात के लिए पहले से कमरे को फूलों से सजाया जाता है. दुल्‍हन की कमरे में एंट्री का यह वीडियो बनाया गया. वीडियो में दुल्‍हन कमरे में पहुंचने के बाद बेड पर मौजूद इतने ज्‍यादा फूलों को देखकर हैरान रह जाती है और सहजता से कुछ ऐसा बोल देती है, जो चर्चा का विषय बन गया. View this post on Instagram A post shared by Wedding Special By SRISHTI (@brides_special)

दरअसल सुहागरात में इस दुल्‍हन ने फूलों के बीच हम लोग सोएंगे कहां. दोनों की इस स्‍पेशल नाइट पर दुल्‍हन का रिएक्‍शन देख दूल्‍हा बुरी तरह शॉक हो गया. ब्राइड्स स्‍पेशल नाम से इंस्‍टाग्राम पेज पर इस वीडियो को अपलोड किया गया. इस वीडियो पर लोगों के अलग-अलग तरह के कमेंट आए. किसी ने दुल्‍हन का साथ दिया तो कोई दूल्‍हे के साथ नजर आया. खैर जो भी हो. वीडियो को इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है.

Tags: Latest hindi news, Viral video