लादेन पैदाइशी आतंकवादी नहीं था NCP नेता की पत्नी के बयान पर बवाल

एनसीपी शरद गुट के नेता जितेंद्र आव्हाड की पत्नी के बयान पर महाराष्ट्र की राजनीति में बवाल मचा हुआ है. चुनावी सीजन में उनका यह बयान खूब वायरल हुआ है. उन्होंने ओसामा बिन लादेन और पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम की तुलना कर दी.

लादेन पैदाइशी आतंकवादी नहीं था NCP नेता की पत्नी के बयान पर बवाल
महाराष्ट्र की राजनीति में एक बयान को लेकर बवाल मचा हुआ है. राज्य में विपक्षी एनसीपी शरद गुट के नेता जितेंद्र आव्हाड की पत्नी रुता आव्हाड ने यह बयान दिया है. रुता ने कहा कि ओसामा बिन लादेन पैदाइशी आतंकवादी नहीं था. ठाणे में एक कार्यक्रम में आव्हाड ने यह बयान दिया. इस बायन का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. हालांकि कहा जा रहा है कि उन्होंने अनजाने में यह दे दिया. लेकिन रीता आव्हाड के बयान को लेकर उनकी आलोचना की जा रही है. इस बीच रीता ने भी इस विवाद के बाद सफाई दी है. उन्होंने यह भी कहा है कि उनके बयान का गलत मतलब निकाला जा रहा है. रीता आव्हाड ने क्या कहा? मुंब्रा में एक कार्यक्रम में रीता आव्हाड ने कहा कि कैसे पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम और ओसामा बिन लादेन को फंसाया गया था. उन्होंने कहा कि ओसामा बिन लादेन की आत्मकथा पढ़ें. जिस तरह एपीजे अब्दुल कलाम हुए वैसे ओसामा बिन लादेन क्यों नहीं हो सके? ओसामा अपनी मां के गर्भ से आतंकवादी नहीं बना था. समाज ने उसे आतंकवादी बना दिया. गुस्से से वह हिंसक हो गया. लेकिन इसका अंत क्या था? उसकी हत्या बहुत ही बुरे तरीके से की गई. इसलिए समाज को स्वयं पढ़ना और शिक्षित होना चाहिए. उन्होंने अपने बयान में लोगों से ओसामा बिन लादेन की बायोग्राफी पढ़ने की सलाह दी. NCP Sharad Pawar faction leader Jeetendra Ahwad wife defends and eulogises Osama Bin Laden Compares him to APJ Abdul Kalam! Says society made him terrorist! Jeetendra Ahwad had defended Ishrat Jahan (LeT terrorist) INDI-Congress-NCP Pawar- SP- alliance leaders have routinely… pic.twitter.com/m4YOFqn0O2 — Shehzad Jai Hind (Modi Ka Parivar) (@Shehzad_Ind) September 27, 2024

पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम से ओसामा बिन लादेन की तुलना पर बवाल मचा हुआ है. उन्होंने कहा कि जिस तरह एपीजे अब्दुल कलाम कलाम साहब बन गए उसी तरह ओसामा बिन लादेन एक आतंकवादी बन गया. रीता के इस बयान की भाजपा ने आलोचना की है. एनसीपी अजीत पवार गुट के प्रवक्ता आनंद परांजपे ने कहा कि इससे पता चलता है कि रीता कितनी अज्ञानी हैं. ऐसे बयान बिल्कुल स्वीकार नहीं किए जा सकते हैं. उन्होंने पुलिस से रीता के बयान के वीडियो की जांच कर उनके खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दायर करने की मांग की है.

Tags: Maharashtra News, NCP Leader, Sharad pawar