मंच पर ग‍िरे जगदंबिका योगी पर लगा मदद न देने का आरोप खुद ही देख लें सच्‍चाई

Domariyaganj News : सोशल मीडिया पर लोग सवाल उठा रहे हैं कि सीएम योगी ने गिरने के बावजूद जगदंबिका पाल को सहारा नहीं दिया, लेकिन वीडियो में देखा जाए तो सीएम योगी उनसे काफी पीछे थे और जब तक सीएम उनके पास पहुंचे, तब तक लोग उन्‍हें उठा चुके थे.

मंच पर ग‍िरे जगदंबिका योगी पर लगा मदद न देने का आरोप खुद ही देख लें सच्‍चाई
हाइलाइट्स CM योगी सांसद जगदंबिका पाल के समर्थन में रैली करने पहुंचे थे. रैली राजकीय कन्या इंटर कॉलेज परिसर में होने वाली थी. सीएम योगी ने सुरक्षाकर्मियों और पार्टी कार्यकर्ताओं को पाल का ख्याल रखने का इशारा किया. डुमरियागंज : उत्तर प्रदेश के डुमरियागंज में मंगलवार को मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ की रैली से पहले भाजपा प्रत्‍याशी जगदंबिका पाल को असहज स्थिति का सामना करना पड़ा. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के राजकीय कन्या इंटर कॉलेज परिसर में पहुंचने पर जब वह मंच पर चढ़ रहे थे, तो उनसे आगे सीढि़यां चढ़ रहे जगदंबिका पाल अचानक लड़खड़ाकर सीढ़ी पर गिर पड़े. जब तक सीएम योगी आदित्‍यनाथ उन्‍हें उठाते तब तक वहां मौजूद लोगों ने पाल को उठा लिया. हालांकि सीएम ने तुरंत उनसे हालचाल जाना. दरअसल, सीएम योगी आदित्‍यनाथ मंगलवार दोपहर डुमरियागंज में भाजपा के प्रत्‍याशी और मौजूदा सांसद जगदंबिका पाल के समर्थन में रैली करने पहुंचे थे. यह रैली राजकीय कन्या इंटर कॉलेज परिसर में होने वाली थी. जब सीएम योगी यहां पहुंचे तो वह मंच पर चढ़ने लगे. उनसे आगे सीढ़ियों पर जगदंबिका पाल थे. वह थोड़ा तेजी से सीढ़ियां चढ़ रहे थे तो अचानक से वह लड़खड़ा गए और गिर गए. सीएम योगी आदित्‍यनाथ उनसे थोड़ा दूर थे, इसलिए जब तक वो उन्‍हें उठाकर सहारा देते, तब तक अन्‍य लोगों ने उन्‍हें उठा लिया. हालांकि उन्‍हें कोई चोट वगैरह नहीं आई. सीएम योगी ने तुरंत उनसे हालचाल पूछा. सोशल मीडिया पर लोग सवाल उठा रहे हैं कि सीएम योगी ने गिरने के बावजूद जगदंबिका पाल को सहारा नहीं दिया, लेकिन वीडियो में देखा जाए तो सीएम योगी उनसे काफी पीछे थे और जब तक सीएम उनके पास पहुंचे, तब तक लोग उन्‍हें उठा चुके थे. हालांकि उनका कुशलक्षेम जान सीएम योगी ने सुरक्षाकर्मियों और पार्टी कार्यकर्ताओं को पाल का ख्याल रखने का इशारा किया. देखें वीडियो… अपने साथी को गिरता देख कोई भी व्यक्ति तुरंत आगे बढ़कर उसे उठाने का प्रयास करता है मगर @myogiadityanath जी ने हाथ भी बढ़ाना उचित नहीं समझा…जब डुमरियागंज से सांसद जगदंबिका पाल लड़खड़ा कर मंच पर गिर पड़े। योगी जी आप मुख्यमंत्री बाद में हैं पहले एक इंसान हैं, एक बुज़ुर्ग साथी के… pic.twitter.com/DsgC2qN2s0 — Mamta Tripathi (@MamtaTripathi80) May 21, 2024

घटना के बाद योगी आदित्यनाथ ने रैली को संबोधित किया और लोगों से जगदंबिका पाल के लिए वोट करने की अपील की. उन्होंने समाजवादी पार्टी (सपा) और कांग्रेस की आलोचना करते हुए कहा कि हर माफिया का उनसे संबंध है. उन्होंने दावा किया कि उनकी सहानुभूति जनता के साथ नहीं माफिया के साथ है.

योगी आदित्यनाथ ने मोदी सरकार की उपलब्धियों की भी सराहना करते हुए कहा कि विश्व स्तर पर भारत की प्रतिष्ठा बढ़ी है और सीमाएं सुरक्षित हुई हैं. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान जानता है कि भारत अब एक नया देश है और वह डरेगा नहीं.

योगी आदित्यनाथ ने कहा, सपा-कांग्रेस गठबंधन पूरी तरह खत्म हो चुका है. उत्तर प्रदेश में कई सीटों पर भाजपा प्रत्याशी जीत रहे हैं और सपा प्रत्याशियों को जेल की हवा खानी पड़ रही है.

Tags: Domariyaganj lok sabha election, Loksabha Election 2024, Loksabha Elections, Yogi adityanath