बीच बाजार ये शख्स करने लगा अजीब हरकत आंखें फाड़ देखती रहीं महिलाएं-लड़कियां

बीच बाजार में एक शख्स अचानक अजीब हरकत करने लगा, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया. महिलाएं तो महिलाएं, लड़कियां भी आंखें फाड़-फाड़कर देखने लगीं. कुछ तो डर भी गईं. उन्हें समझ ही नहीं आया कि हो क्या रहा है.

बीच बाजार ये शख्स करने लगा अजीब हरकत आंखें फाड़ देखती रहीं महिलाएं-लड़कियां
बीच बाजार में अगर कोई अजीबोगरीब हरकत लग जाए तो क्या होगा? यकीनन आपको समझ नहीं आएगा. हैरानी से बस देखते रह जाएंगे. वो हरकत अगर कुछ गलत हुआ तो उसकी शिकायत पुलिस में करेंगे, लेकिन कुछ हरकतें ऐसी भी होती हैं, जिन्हें देखकर समझ नहीं आता है कि क्या करें? सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स बीच बाजार में अजीब हरकत करने लगता है. वहां मौजूद महिलाएं और लड़कियां उसकी हरकत को आंखें फाड़-फाड़कर देखती रहीं. इनमें कुछ तो एक पल के लिए डर भी गईं. दरअसल, वीडियो में नजर आ रहा शख्स अचानक अजीब तरीके नाचने लगा, वो भी बीच बाजार में. महिलाएं कुछ समझ पातीं, वो लगातार नाचता रहा. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ महिलाएं दुकान पर खरीदारी करती नजर आ रही हैं. तभी पीछे सफेद शर्ट और ब्लैक पैंट में चश्मा लगाया एक शख्स सामने आता है. वो अचानक से हाथ लहराकर उसे हिलाने लगता है. तभी पीछे खड़ी लड़की उसे देखकर डर जाती है और दो कदम पीछे हट जाती है. वहां मौजूद लड़की की मां भी उस शख्स को घूरने लगती है. View this post on Instagram A post shared by Nandkishore Gadekar (@gadekar.kaka)

आस-पास में खड़े सभी लोग हैरत से बस आंख फाड़कर उसे देख रहे हैं. उन्हें समझ ही नहीं आ रहा है कि हो क्या रहा है. अजीब अंदाज में नाच रहे इस शख्स का नाम नंदकिशोर गाड़ेकर (Nandkishore Gadekar) है. इंस्टाग्राम पर इसे 2 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. ये कहीं भी अजीब अंदाज में नाचने लग जाता है. इस वीडियो में भी ये शख्स ऐसा ही कर रहा है, लेकिन वहां मौजूद महिलाओं और बाकी अन्य लोगों को कुछ समझ ही नहीं आया. इस शख्स ने वीडियो का कैप्शन डाला है, ‘सिर्फ टाइमपास.’

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है. अब तक इस पर 22 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. वहीं, 41 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. साढ़े तीन हजार के आसपास कमेंट्स आए हैं. लोग जमकर इस शख्स की फिरकी ले रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट किया है कि अरे भाई, अंकल को कोई उड़ने में मदद करो, कबसे कोशिश कर रहे हैं. दूसरे यूजर ने लिखा है कि अचानक से अंकल के ऊपर भूत आ गया. तीसरे यूजर ने लिखा है कि कोई जाकर इसको कांदा सुंघाओ. तो चौथे यूजर ने लिखा है कि एक कॉकरोच, काला हिट मारने के बाद सिंक में ऐसे ही फड़फड़ाता है.

Tags: Ajab Bhi Ghazab Bhi, Khabre jara hatke, OMG Video, Weird news