ऑल आईज ऑन स्‍टार पाक क्रिकेटर ने की वैष्‍णो देवी आतंकी हमले की निंदा

मां वैष्‍णो देवी दर्शन के लिए जा रही यात्रियों से भरी बस पर आतंकियों ने रियासी के पास हाइवे पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी थी. इस घटना में नौ लोगों की मौत हो गई थी जबकि 33 लोग बुरी तरह घायल हो गए थे. पाकिस्‍तानी क्रिकेटर हसन अली ने इस मुद्दे पर इंस्‍टाग्राम पर स्‍टोरी पोस्‍ट की.

ऑल आईज ऑन स्‍टार पाक क्रिकेटर ने की वैष्‍णो देवी आतंकी हमले की निंदा
नई दिल्‍ली. वैष्‍णो देवी जा रही बस पर हुए आतंकी हमले के बाद देश के लोग गुस्‍से में हैं. देश के कई हिस्‍सों में प्रदर्शन की खबरें भी सामने आई. सुरक्षा एजेंसियों ने जंगलों में अभियान चलाकर एक अतांकी को मार गिराने का दावा भी किया. इसी बीच पाकिस्‍तान के स्‍टार क्रिकेटर हसन अली की इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी ने हर किसी का ध्‍यान अपनी ओर खींचा. हसन अली ने आतंकी हमले पर अपनी संवेदना जताते हुए इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी में लिखा, ‘ALL Eyes On Vaishno Devi Attack’ मतलब सभी की नजरें वैष्‍णों देवी तीर्थ यात्रियों पर हुए हमले की घटना पर हैं. बता दें कि हसन अली की पत्‍नी भारतीय हैं. मूल रूप से गुजरात की रहने वाली फ्लाइट इंजीनियर सामिया आरज़ू से कुछ साल पहले हसन अली ने लव मैरिज की थी. Hassan Ali’s Instagram story in support of Hindu pilgrims. pic.twitter.com/ZGE4wxXkch — Mufaddal Vohra (@mufaddal_vohra) June 12, 2024

दो दिन पहले मां वैष्‍णो देवी दर्शन के लिए जा रही यात्रियों से भरी बस पर आतंकियों ने रियासी के पास हाइवे पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी थी. इस घटना में नौ लोगों की मौत हो गई थी जबकि 33 लोग बुरी तरह घायल हो गए थे. लोगों का कहना है कि बस खाई में गिरने के बाद भी आतंकी उसपर फायरिंग करते रहे.