आर्थिक तंगी से हैं परेशान तो मिश्री से करें यह आसान उपाय होगी धनवर्षा!

अयोध्या के ज्योतिषी पंडित कल्कि राम बताते हैं कि माता लक्ष्मी को मिश्री अति प्रिय मानी जाती  है. माता लक्ष्मी की पूजा के दौरान मिश्री का भोग लगाना बहुत महत्वपूर्ण होता है और पूजा के बाद मिश्री को प्रसाद के रूप में वितरित करना चाहिए.

आर्थिक तंगी से हैं परेशान तो मिश्री से करें यह आसान उपाय होगी धनवर्षा!
अयोध्या: सनातन धर्म में माता लक्ष्मी की पूजा आराधना बहुत महत्वपूर्ण मानी जाती है. माता लक्ष्मी को धन का देवी माना जाता है. ऐसा माना जाता है कि जिस व्यक्ति पर मां लक्ष्मी की कृपा रहती है, उस व्यक्ति को जीवन में कभी भी आर्थिक तंगी का सामना नहीं करना पड़ता. ऐसी स्थिति में ज्योतिष शास्त्र द्वारा अगर आप मिश्री से जुड़े कुछ खास उपाय करते हैं, तो इससे आपके ऊपर धन की देवी मां लक्ष्मी की विशेष कृपा बनी रहती है. तो चलिए आज हम आपको इस रिपोर्ट में बताते हैं कि मिश्री का उपाय करने से कैसे माता लक्ष्मी प्रसन्न होंगी और कैसे धन संबंधित सभी परेशानियां दूर होंगी. अयोध्या के ज्योतिषी पंडित कल्कि राम बताते हैं कि माता लक्ष्मी को मिश्री अति प्रिय मानी जाती  है. माता लक्ष्मी की पूजा के दौरान मिश्री का भोग लगाना बहुत महत्वपूर्ण होता है और पूजा के बाद मिश्री को प्रसाद के रूप में वितरित करना चाहिए. कहा जाता है कि ऐसा करने से व्यक्ति की सभी तरह की मनोकामना पूरी होती है. अगर आप अपनी नौकरी में समस्या झेल रहे हैं, तो फिर माता लक्ष्मी को मिश्री का भोग लगे प्रसाद के रूप में इसे वितरित करें. उसके बाद मिश्री को गरीब लोगों को दान भी देना चाहिए. ऐसा करने से नौकरी में आ रही समस्या से मुक्ति मिलती है. अगर आप मनचाहा जीवनसाथी पाना चाहते हैं, तो इसके लिए  राधा और कृष्ण की पूजा आराधना करते वक्त मिश्री और तुलसी का भोग लगाना चाहिए. ऐसा करने से आपको अपने लिए योग्य जीवनसाथी की प्राप्ति होगी. अगर आप शनि के बुरे प्रभाव से परेशान हैं, तो प्रत्येक शनिवार के दिन शनि मंदिर में जाकर भगवान शनि की पूजा आराधना करनी चाहिए. इस दिन मिश्री के दाने को चीटियों को खिलाना चाहिए.  मान्यता के अनुसार इस उपाय को करने से शनि दोष से भी राहत मिलती है Tags: Hindi news, Local18, Religion 18FIRST PUBLISHED : May 23, 2024, 15:41 IST jharkhabar.com India व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ेंDisclaimer: इस खबर में दी गई जानकारी, राशि-धर्म और शास्त्रों के आधार पर ज्योतिषाचार्य और आचार्यों से बात करके लिखी गई है. किसी भी घटना-दुर्घटना या लाभ-हानि महज संयोग है. ज्योतिषाचार्यों की जानकारी सर्वहित में है. बताई गई किसी भी बात का Local-18 व्यक्तिगत समर्थन नहीं करता है.
Note - Except for the headline, this story has not been edited by Jhar Khabar staff and is published from a syndicated feed