सॉरी सर बाय-बाय जॉब छोड़ कर ढोल की धुन पर झूमा शख्स देखते रहे बॉस

सोशल मीडिया पर इस पोस्ट को इंस्टाग्राम इन्फलूएंसर अनीश भगत ने शेयर किया है. उन्होंने अपने पोस्च में लिखा है कि मुझे उम्मीद है कि आप भी इस वीडियो से खुद से रिलेट करेंगे, क्योंकि आज के कॉर्पोरेट ऑफिस का कल्चर में जितना कम रिस्पेक्ट मिलता है, उससे भी कम आपके अधिकार रहते हैं.

सॉरी सर बाय-बाय जॉब छोड़ कर ढोल की धुन पर झूमा शख्स देखते रहे बॉस
Viral Video: आज की महंगाई के दौर में नौकरी पाना काफी मुश्किल होता है, तो उसमें बने रहना उससे भी ज्यादा कठिन होता है. चाहे जितना भी टॉक्सिक वर्क कल्चर रहे, लोग उसी में जीवन भर पिसते रहते हैं, वजह होता है, बच्चों की पढ़ाई, घर की ईएमआई और मां-बाप की देखभाल जैसी कई जिम्मेदारियां. ऐसे ही टॉक्सिक नौकरी को सालों से झेल रहे इस मीडिल क्लास लड़के ने आखिरकार लात मारने की ठानी, लेकिन खास अंदाज में. पुणे के लड़के की नौकरी छोड़ने का तरीका सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वह ढोल की बीट पर नाचते हुए अपने मैनेजर को इरिटेट करता हुआ दिख रहा है. सोशल मीडिया पर इस पोस्ट को इंस्टाग्राम इन्फलूएंसर अनीश भगत ने शेयर किया है. उन्होंने अपने पोस्च में लिखा है कि मुझे उम्मीद है कि आप भी इस वीडियो से खुद से रिलेट करेंगे, क्योंकि आज के कॉर्पोरेट ऑफिस का कल्चर में जितना कम रिस्पेक्ट मिलता है, उससे भी कम आपके अधिकार रहते हैं. भगत ने लिखा, ‘अनिकेत (जिसका वीडियो वायरल हो रहा) 3 साल से अपनी टॉक्सिक नौकरी में उलझा हुआ था, मीडिल क्लास से होना और घर जिम्मेदारी नौकरी की मुख्य वजह थी. उसने बाताया कि उसका रेज यानी अप्रेजल दाने बराकर का था और बॉस से न के बराबर की इज्जत. View this post on Instagram A post shared by Anish Bhagat (@anishbhagatt)

अनिकेत की विदाई को यादगार बनाने के भगत और उसके दोस्तों ने ढोल लेकर आये और उसके मैनेजर के बाहर आने का इंतजार करने लगे. जैसे ही वह ऑफिस से बाहर निकले, अनिकेत ने उनसे हाथ मिलाया और कहा, “सॉरी सर, बाय-बाय.” इसके बाद वह ढोल की बीट पर नाचने लगा. मैनेजर उससे नराज होकर, वीडियो को रोकनी की कोशिश की. उसके बॉस काफी नराज दिखाई दिए.

उसके बाद उनका ग्रुप मंदिर में दर्शन करने पहुंचा. भगत ने बताया कि अनिकेत अत्मनिर्भर भारत की तर्ज पर खुद को आत्म निर्भर बनाना चाहता है. वह अपना ड्रीम जॉब ‘फिटनेस ट्रेनर’ बनने की है. भगत ने अनिकेत को गलब्स भी भेंट किया. इस वीडियो को 70 हजार के करीब लोगों ने लाइक किया है.

. Tags: Ajab Gajab, Instagram video, Latest viral video, Trending newFIRST PUBLISHED : April 27, 2024, 19:16 IST jharkhabar.com India व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें
Note - Except for the headline, this story has not been edited by Jhar Khabar staff and is published from a syndicated feed