कोई मेरा दोस्त धरना स्थल पर पहुंची ममता बनर्जी आखिर डॉक्टरों से क्या कहा

ममता बनर्जी शनिवार को चौकाते हुए, आरजी कर हॉस्पिटल के धरना दे रहे डॉक्टरों से मिलने पहुंची. उन्होंने कहा कि मैं यहां मुख्यमंत्री और दीदी की हैसियत से आई हूं. पर्सनल सिक्योरिटी के माना करने के बावजूद आपसे मिलने आई हूं. मैं आपलोगों से अपील कर रही हूं कि काम पर लौट आइए. लोगों को मेडिकल सेवा न मिलने की वजह से मौत हो रही है.

कोई मेरा दोस्त धरना स्थल पर पहुंची ममता बनर्जी आखिर डॉक्टरों से क्या कहा
कोलकाता. आरजी कर हॉस्पिटल में रेजिडेंट डॉक्टर से रेप के बाद हत्या का केस अभी सुलझा नहीं है. वहीं, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी घिरती नजर आ रही है. घटना को लगभग 1 महीना से ज्यादा हो चुके हैं. हॉस्पिटल के डॉक्टर न्याय की मांग करते हुए अब तक स्ट्राइक पर बैठे हुए हैं. इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है और इस मामले पर सुप्रीम कोर्ट में भी सुनवाई चल रही है. लेकिन, शनिवार को सबको चौकाते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी डॉक्टरों के धरना स्थल पर पहुंच गईं. उन्होंने डॉक्टरों से काम पर लौटने की आग्रह किया. ममता बनर्जी जैसे ही डॉक्टरों के धरना स्थल पर पहुंची तब जमकर नारेबाजी हुई. ममता ने उनसे काफी भावुक अपील की. उन्होंने कहा, ‘कल पूरी रात बारिश हुई, आप लोग सो नहीं पाए देखकर मुझे भी कष्ट हुआ. मैं आप लोगों से कहने आई हूं अब ये कष्ट न सहें, आप लोग अगर काम पर लौटना चाहते हैं तो मैं कहती हूं कि आप लोगों के डिमांड पर सोचूंगी, चर्चा करूंगी और जो भी दोषी है उसे सजा मिलेगी. सीबीआई से अनुरोध है कि 3 महीने में दोषी को सजा दें.’ #WATCH | RG Kar Medical College and Hospital rape-murder case: West Bengal CM Mamata Banerjee reaches Swasthya Bhawan in Kolkata to meet the protesting doctors. pic.twitter.com/AbtdOAisKh — ANI (@ANI) September 14, 2024

वहीं, ममता ने डॉक्टरों से कहा, ‘आप लोग काम पर लौटिये. आप लोगों के साथ कोई अन्याय नहीं होगा. अस्पतालों में सभी इंफ्रास्ट्रक्चर सही करने के लिए काम शुरू करवा रही हूं.’ ममता ने कहा कि सभी मेडिकल कॉलेज के रोगी कल्याण समिती (सिविक वालंटियर) को अभी हटा रही हूं. वहीं, उन्होंने उनसे अपील करते हुए कहा कि आप लोग सोच रहे हैं कि कोई मेरा दोस्त है, तो बता दूं कि कोई मेरा दोस्त नहीं, ना ही कोई दुश्मन. वेलोग प्रॉसेस से आते हैं. जो भी दोषी होगा सजा मिले.

ममता के धरना स्थल पर अचानक पहुंचने से डर रहे डॉक्टरों से कहा, ‘ मैं यूपी पुलिस नहीं हूं, कोई कार्रवाई हीं नहीं करूंगी. हमें आप लोगों की जरूरत है. पेशेंट्स की मौत हो रही है. एक दिन में सबकुछ सही नहीं हो जाता है. मुझे समय दीजिए, मैं करूंगी. सुप्रीम कोर्ट में सोमवार को सुनवाई है. मैं नहीं चाहती आपको किसी दिक्कत का सामना करना पड़े. यहां आकर मैं ये अंतिम प्रयास कर रही हूं.

Tags: CM Mamata Banerjee, Kolkata News, West bengal