2 करोड़ से अधिक व्यूज कैसे Melody सेल्फी ने इंटरनेट पर मचा दिया तहलका

Melody Selfie Video:

2 करोड़ से अधिक व्यूज कैसे Melody सेल्फी ने इंटरनेट पर मचा दिया तहलका
नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी का कैमरे की ओर देखकर मुस्कुराते और हाथ हिलाते हुए पांच सेकेंड का सेल्फी वीडियो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा बार देखा जाने वाला वीडियो क्लिप बनने को तैयार है. इटालियन पीएम जॉर्जिया मेलोनी द्वारा शनिवार दोपहर को पोस्ट की गई इस क्लिप को नौ घंटे से भी कम समय में 20.2 मिलियन से अधिक बार देखा गया और एक्स पर 64,000 से अधिक बार रीपोस्ट किया गया. वीडियो में दोनों नेताओं को शुक्रवार शाम इटली के अपुलीया में जी-7 शिखर सम्मेलन से इतर हुई द्विपक्षीय बैठक के बाद ठहाके लगाते हुए देखा जा सकता है. इसी वीडियो पोस्ट को मेलोनी के इंस्टाग्राम हैंडल पर 19.1 मिलियन से अधिक बार देखा गया है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर इटालियन पीएम जॉर्जिया मेलोनी की पोस्ट का जवाब देते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने लिखा, ‘भारत-इटली दोस्ती जिंदाबाद!’ – इस पोस्ट को शनिवार शाम तक 8.6 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. Long live India-Italy friendship! https://t.co/vtOv8lfO51 — Narendra Modi (@narendramodi) June 15, 2024

पिछले दिसंबर में, मेलोनी ने दुबई में सीओपी-28 शिखर सम्मेलन के मौके पर पीएम मोदी के साथ एक सेल्फी पोस्ट की थी जो बहुत वायरल हुई थी।

1 दिसंबर, 2023 को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर जॉर्जिया मेलोनी ने सेल्फी पोस्ट करते हुए लिखा था, “सीओपी-28 में अच्छा दोस्त”, जिसे 47.3 मिलियन से अधिक बार देखा गया था।

इसके ठीक अगले दिन मेलोनी की पोस्ट पर पीएम मोदी के द्वारा दिया गया जवाब “दोस्तों से मिलना हमेशा सुखद होता है” को भी 12 मिलियन से अधिक बार देखा गया और यह लंबे समय तक सोशल मीडिया पर ट्रेंड में बना रहा।

Tags: Narendra modi