दूल्हे ने दुल्हन से मांगी ऐसी चीज लड़की बोली- पापा ये तो अभी मांग

वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा बारात लेकर पहुंचा हुआ है. फिर शादी की सभी रस्में होती हैं और फिर विदाई होती है. विदाई के दौरान ही दूल्हे को पीटना शुरू कर देते हैं.

दूल्हे ने दुल्हन से मांगी ऐसी चीज लड़की बोली- पापा ये तो अभी मांग
लखनऊः सोशल मीडिया पर आजकल शादी के तमाम वीडियो वायरल होते रहते हैं, जो कभी-कभी असली होते हैं तो कुछ केवल मनोरंजन के लिए बनाए जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में दूल्हे की चप्पल से पिटाई हो रही है और उसके आसापस बारात के लोग मौजूद हैं. एक शख्स दूल्हे को बुरी तरह से पीट रहा है. वहीं दूल्हा बेचारा अपने आप को बचाने के लिए इधर-उधर भाग रहा है. वीडियो देखकर लग रहा है कि ये मनोरंजन के लिए बनाया गया है. इस वीडियो की पुष्टि न्यूज18 नहीं करता है. ये वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. वीडियो में दावा किया गया है कि दूल्हा दहेज में बोलेरो मांग रहा था, जिसके चलते दूल्हे की पिटाई हो रही है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा बारात लेकर पहुंचा हुआ है. फिर शादी की सभी रस्में होती हैं और फिर विदाई होती है. विदाई के दौरान ही दूल्हे को पीटना शुरू कर देते हैं. जो शख्स दूल्हे की पिटाई कर रहा है, वो उसका ससुर बताया जा रहा है. पिटाई के बाद दूल्हा अपनी दुल्हन को लेकर चुपचाप विदा हो जाता है. View this post on Instagram A post shared by Bridal lehenga (@bridal_lehenga_designn)

इस वायरल वीडियो पर लोगों ने जमकर कमेंट किया है. एक युवक ने कमेंट करके लिखा है कि जो दहेज मांगे उनका सामाजिक बहिष्कार कर देना चाहिए. वहीं एक लड़की ने कमेंट करके लिखा कि सही किया. जबकि एक यूजर ने लिखा कि ऐसे लोगों का ऐसे ही स्वागत होना चाहिए.

Tags: Viral video news