कर्नाटक: तेज रफ्तार कार ने पीछे से ट्रक में मारी जोरदार टक्कर पति-पत्नी की दर्दनाक मौत

Road Accident News: कर्नाटक के कलबुर्गी में एक कार अचानक ट्रक के पीछे जा घुसी, जिससे बड़ा हादसा हो गया. कार के ट्रक से टकराने के हादसे में पति-पत्नी की मौत हो गई. पुलिस ने शवों की पहचान कर ली है और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

कर्नाटक: तेज रफ्तार कार ने पीछे से ट्रक में मारी जोरदार टक्कर पति-पत्नी की दर्दनाक मौत
बेंगलुरु: कर्नाटक में आज एक दर्दनाक हादसा हो गया. कर्नाटक के कलबुर्गी जिले के सोनना क्रॉस के पास एक कार के कंटेनर ट्रक से टकरा जाने से हुए हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. नेलोगी पुलिस ने इसकी जानकारी दी. बताया जा रहा है कि कार काफी रफ्तार में थी और अचानक कंटेरन में जा घुसी, जिससे यह बड़ा हादसा हो गया. नेलोगी पुलिस के मुताबिक, इस हादसे में दो लोगों की मौत हुई है, जिनकी पहचान सिंदगी थाने के सर्कल इंस्पेक्टर रवि और उनकी पत्नी मधु के रूप में हुई है. नेलोगी थाने में मामला दर्ज किया गया है. फिलहाल, शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. इस हादसे के बाद आसपास के लोगों की भीड़ जुटी और काफी मशक्कत के बाद शव को कार से बाहर निकाला गया था. Karnataka | Two people were killed in an accident after their car rammed into a container truck near Sonna cross in Kalaburagi District. The deceased are identified as Sindagi PS Circle Inspector Ravi & his wife Madu. Case registered at Nelogi Police Station: Nelogi Police pic.twitter.com/K4QM29b2yE — ANI (@ANI) December 7, 2022

बता दें कि इससे पहले मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में रविवार शाम एक तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क किनारे खड़े कुछ लोगों को कुचल दिया था, जिससे दो महिलाओं सहित छह लोगों की मौत हो गई थी, जबकि 10 अन्य घायल हो गए थे.

अधिकारी ने बताया था कि यह घटना रतलाम जिला मुख्यालय से करीब 30 किलोमीटर दूर जावरा-लेबड़ फोरलेन पर सातरुंडा चौराहे पर हुई थी. रतलाम के जिलाधिकारी नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी ने बताया कि इस हादसे में दो महिलाओं समेत छह लोगों की मौत हुई. सूर्यवंशी ने बताया कि ट्रक का टायर फटने के बाद वाहन के बेकाबू होने से यह हादसा हुआ था.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें up24x7news.com हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट up24x7news.com हिंदी| Tags: Karnataka, Road accidentFIRST PUBLISHED : December 07, 2022, 14:10 IST