छत से जुलूस देख रही थी औरतें नीचे मर्द मना रहे थे मातम अचानक चीखने लगे लोग

सोशल मीडिया पर कन्नौज में एक धार्मिक जुलूस के दौरान हुए हादसे का वीडियो शेयर किया गया. जुलूस के दौरान नीचे खड़े लोगों के ऊपर एक घर की दीवार गिर गई.

छत से जुलूस देख रही थी औरतें नीचे मर्द मना रहे थे मातम अचानक चीखने लगे लोग
बीते दिनों देश में मुहर्रम मनाया गया. इस दौरान मुस्लिम समुदाय ने मातम मनाया. कई जगहों पर जुलूस निकाला गया. वैसे तो ज्यादातर जगहों पर शांतिपूर्ण तरीके से मुहर्रम मनाया गया लेकिन कई जगहों से हादसे की खबर सामने आई है. उत्तर प्रदेश के कन्नौज से भी जुलूस के दौरान हुए हादसे का एक वीडियो सामने आया है. जानकारी के मुताबिक़, इस हादसे में तीन लोगों की जान चली गई. सोशल मीडिया पर इस घटना का एक वीडियो शेयर किया गया है. इसमें सड़क से गुजरता जुलूस देखा गया. जुलूस में कई लोग छाती पर हाथ मारते हुए मातम मनाते नजर आए. कई लोग इस दौरान अपने घर की छत से जुलूस देखते नजर आए. सबकुछ नॉर्मल चल रहा था लेकिन देखते ही देखते वहां चीख-पुकार मच गई. अचानक ही जुलूस के ऊपर घर की चारदीवारी गिर गई. ये हादसा वहां खड़े एक शख्स के कैमरे में रिकॉर्ड हो गया. हादसे में गई कई जानें मामला सत्रह जुलाई का बताया जा रहा है. यूपी के कन्नौज के सकरावा में गली से जुलूस गुजर रहा था. शाम को साढ़े छह बजे के करीब कई लोग एक मोहल्ले से गुजर रहे थे. मोहल्ले के कई लोग अपने घर की छत पर खड़े होकर जुलूस देख रहे थे. तभी अचनाक वहां एक घर की चारदीवारी गिर गई. इसके नीचे आकर तीन लोगों की मौत हो गई जबकि कई लोग घायल हो गए. View this post on Instagram A post shared by Haleem Husain (@haleem_husain1990)

मच गई चीख-पुकार
जुलूस में शामिल एक शख्स इसका वीडियो बना रहा था. उसने सोचा भी नहीं था कि वो हादसा अपने कैमरे में कैद कर लेगा. मातम मनाता जुलूस वहां से गुजर ही रहा था कि तभी अचानक ही ये हादसा हो गया. इसके बाद वहां चीख पुकार मच गई. मदद के लिए तुरंत कई लोग दौड़ पड़े. लेकिन तब तक तीन लोग इस हादसे में अपनी जान गंवा चुके थे. जबकि कई लोग घायल हो चुके थे.

Tags: Kannauj news, Muharram Procession, Shocking news, Weird news