पहली बारिश में ही डूबा दिल्ली-NCR सड़कों पर सैलाब जगह-जगह डूबीं गाड़ियां

Rain in Delhi News: दिल्ली-एनसीआर में मानसून ने दस्तक दे दी है. दिल्ली, नोएडा से गाजियाबाद तक पूरे एनसीआर में शुक्रवार तड़के से झमाझम बारिश हो रही है. बारिश की वजह से गलियों और सड़कों पर पानी भर आया है. दिल्लीवालों की आज जब नींद खुली तो उन्हें मौसम बदला-बदला सा नजर आया. बारिश की वजह से गर्मी से राहत मिली है. मौसम पूरी तरह सुहाना हो गया है.

पहली बारिश में ही डूबा दिल्ली-NCR सड़कों पर सैलाब जगह-जगह डूबीं गाड़ियां
नई दिल्ली: दिल्ली-एनसीआर में मानसून ने अपना रंग दिखा दिया है. दिल्ली, नोएडा, गाजियाबाद समेत पूरे एनसीआर में शुक्रवार तड़के से झमाझम बारिश हो रही है. बारिश की वजह से मौसम ठंडा-ठंडा, कूल-कूल हो गया है. गर्मी से राहत मिल गई है और दिल्ली-एनसीआर का मौसम काफी सुहाना हो गया है. शुक्रवार की सुबह जब दिल्लीवालों की नींद खुली तो सड़कों पर जलसैलाब दिखा. जी हां, दिल्ली-एनसीआर में झमाझम बारिश की वजह से सड़कों पर घुटनों तक पानी आ गया है. गाड़ियां डूब जा रही हैं. कुछ जगहों पर अब ट्रैफिक की समस्या देखी जा रही है. दिल्ली-एनसीआर में बारिश को लेकर लेटेस्ट अपडेट्स LIVE: -दिल्ली के मूलचंद इलाके में सड़कों पर घुटनों तक पानी भर गया है. #WATCH | Waterlogging witnessed at several parts of Delhi-NCR following the heavy rainfall (Visuals from Moolchand) pic.twitter.com/oqkVXbGHg3 — ANI (@ANI) June 28, 2024
-दिल्ली के मिंटो रोड में सड़क पर पानी भर गया है. इसकी वजह से गाड़ी डूब चुकी है. इस वीडियो में दिल्ली में बारिश का असर साफ देखा जा सकता है.

दिल्ली में मानसून की दस्तक हो चुकी है और इसका सबूत अब सड़कों पर दिख रहा है. सुबह से ही दिल्ली में मूसलाधार बारिश हो रही है. दिल्ली के कई इलाकों की सड़कों पर पानी भर गया है. मिंटो रोड में तो गाड़ियां डूब गई हैं. सड़कों पर अब पानी भर जाने की वजह से गाड़ियां रेंगती दिख रही हैं. माना जा रहा है कि आज भयंकर ट्रैफिक जाम दिखेगा. इसलिए अगर आपको ऑफिस जाना है तो समय से निकल जाएं और ट्रैफिक अलर्ट पर नजर रखें.

दिल्ली-एनसीआर में सुबह से हो रही बारिश से एक फायदा हुआ है. वह यह कि बारिश की वजह से दिल्लीवालों को उमस भरी गर्मी से राहत मिल गई है. बारिश का असर नोएडा, ग्रेटर नोएडा, गाजियाबाद, गुरुग्राम समेत एनसीआर एक कई इलाकों में दिख रहा है. दिल्ली में मानसून ने इस बार समय से ही दस्तक दी है. आईएमडी यानी भारतीय मौसम विज्ञान विभाग की मानें तो दिल्ली-एनसीआर में अभी अगले एक-दो दिनों तक बारिश का आलम रहेगा.

Tags: Delhi news, Delhi Rain, Delhi Rainfall, Monsoon news, Monsoon Update