अनंत अंबानी राधिका मर्चेंट की शादी में शामिल होने पहुंची ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन और एमडी मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी और उद्योगपति वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट की भव्य शादी में शामिल होने के लिए मुंबई पहुंची हैं....

अनंत अंबानी राधिका मर्चेंट की शादी में शामिल होने पहुंची ममता बनर्जी
मुंबई: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन और एमडी मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी और उद्योगपति वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट की भव्य शादी में शामिल होने के लिए मुंबई पहुंची हैं. मुख्यमंत्री के 13 जुलाई को कोलकाता लौटने की उम्मीद है. अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस के प्रवक्ता रिजु दत्ता ने मुंबई में ममता बनर्जी का स्वागत करते हुए मुकेश अंबानी की तस्वीरें पोस्ट कीं. बनर्जी ने गुरुवार को कोलकाता से रवाना होने से पहले कहा कि वह मुकेश अंबानी के बेटे की शादी में शामिल होने के लिए मुंबई जाएंगी. View this post on Instagram A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

सीएम ने यह भी कहा कि उन्होंने शुक्रवार को उद्धव ठाकरे के साथ “एक अपॉइन्टमेंट फिक्स की है” और राजनीति पर चर्चा करेंगी. उन्होंने यह भी कहा कि वह शाम को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) प्रमुख शरद पवार से भी मुलाकात करेंगी.

जिन अन्य राजनेताओं को शादी में आमंत्रित किया गया है. उनमें समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव, राष्ट्रीय जनता दल नेता लालू प्रसाद, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन और पूर्व राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद शामिल हैं.

Tags: Anant Ambani, Anant Ambani Radhika Merchant Wedding Celebrations, Mukesh ambani, Nita Ambani