VIDEO: 10 जॉब 1800 दावेदार… एक साथ पहुंचे नौकरी मांगने फिर क्‍या हुआ

Job News: गमीमत रही की गुजरात के भरूच से सामने आई इस घटना के दौरान कोई हताहत नहीं हुआ. इंजीनियरिंग कंपनी ने 10 पदों के लिए एक होटल में इंटरव्‍यू का आयोजन किया था. भगदड़ के दौरान सीढ़ियों पर लगी रैलिंग भी टूट गई.

VIDEO: 10 जॉब 1800 दावेदार… एक साथ पहुंचे नौकरी मांगने फिर क्‍या हुआ
हाइलाइट्स गुजरात के भरूच में यह घटना सामने आई इंजीनियरिंग कंपनी ने 10 पदों के लिए आवेदन निकाले थे एक होटल में ये इंटरव्‍यू चल रहे थे. नई दिल्‍ली. भारत जैसे विकासशील और बड़ी आबादी वाले देश में अक्‍सर नौकरी के लिए जब ओपनिंग निकलती है तो बड़ी संख्‍या में लोग आवेदन करने के लिए पहुंच ही जाते हैं. गुजरात के भरूच में भी कुछ ऐसा ही हुआ. एक निजी कंपनी ने महज 10 वेकेंसी निकाली थी. नौकरी पाने की चाह रखने वाले युवक इसके बारे में जानकारी मिलते ही एकाएक बताए गए पते पर पहुंच गए. फिर कुछ ऐसा हो गया, जिसकी आयोजकों ने उम्‍मीद भी नहीं की होगी. इंटरव्‍यू स्‍थल पर भगदड़ जैसी स्थिति बन गई. देखते ही देखते इंटरव्‍यू देने आए युवक बेकाबू होते नजर आए. हर कोई इस जद्दोजहद में नजर आया कि पहले अंदर घुसकर इंटरव्‍यू दे दूं, नहीं तो यह मौका हाथ से निकल जाएगा. इन सबके बीच सीढ़ियों पर लगी रैलिंग भी टूट गई. वीडियो में देखा जा सकता है कि गिरने की आशंका के चलते दो युवक नीचे कूद गए, जबकि कम से कम छह रेलिंग से गिर गए. हालांकि, उनमें से किसी को भी गंभीर चोट नहीं आई, क्योंकि रेलिंग जमीन से कुछ ही ऊंचाई पर थी. Visual from Bharuch, where a massive crowd of unemployed people gathered for a hotel job in Gujarat.#Gujrat@BharuchPolice pic.twitter.com/cYm9Q5Bgbi — Payal Mohindra (@payal_mohindra) July 11, 2024

इंजीनियरिंग कंपनी ने निकाली थी नौकरियां…
एक अधिकारियों ने बताया कि झगड़िया में गुजरात औद्योगिक विकास निगम परिसर में स्थित एक इंजीनियरिंग कंपनी द्वारा विज्ञापन देकर 10 पदों के लिए सोमवार को अंकलेश्वर के लॉर्ड्स प्लाजा होटल में ओपन इंटरव्‍यू के लिए बुलाया था. वहां एक दो नहीं बल्कि करीब 1,800 युवक इंटरव्‍यू देने के लिए पहुंच गए. भाजपा पर निशाना साधते हुए कांग्रेस ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा कि वीडियो ने पार्टी द्वारा प्रचारित गुजरात मॉडल को उजागर कर दिया है. इसने कहा कि सत्तारूढ़ पार्टी अब बेरोजगारी के इस मॉडल को पूरे देश पर थोप रही है.

Tags: Gujarat news, Job and career, Jobs news