पाकिस्तानी बीवी पर भड़का सचिन! घर की छत पर हुई लड़ाई सरेआम कहा झूठी

सोशल मीडिया पर सचिन मीणा और सीमा हैदर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में सचिन सीमा को झूठी बोलता नजर आया. आखिर क्या है पूरा मामला?

पाकिस्तानी बीवी पर भड़का सचिन! घर की छत पर हुई लड़ाई सरेआम कहा झूठी
अचानक ही भारत में सीमा हैदर एक जाना पहचाना नाम बन गई. पाकिस्तान की रहने वाली एक महिला, जिसकी पड़ोसी देश में अलग जिंदगी थी. वहां उसका पति और उसके बच्चे भी थे. लेकिन पब्जी खेलते हुए उसे भारत के एक युवक से प्यार हो जाता है. वो सब कुछ छोड़कर भारत आ जाती है और अपने प्रेमी के साथ ब्याह कर लेती है. इस लव स्टोरी के सामने आने के बाद से सचिन मीणा और सीमा हैदर का नाम घर-घर में जाना जाने लगा. सोशल मीडिया पर सीमा हैदर और सचिन मीणा आए दिन अपनी जिंदगी की झलक दिखाते रहते हैं. उनके कई फॉलोवर्स हैं. ब्लॉगिंग के जरिये इनकी अच्छी आमदनी भी हो जाती है. इनकी लाइफ में क्या चल रहा है, ये कब रोमांस करते हैं तो कब इनकी लड़ाई होती है, सबकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिये लोगों को मिलती रहती है. हाल ही में उनका एक और वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में सचिन ने सबके सामने सीमा हैदर को झूठी बोल दिया. इसके बाद क्या हुआ, आइये आपको दिखाते हैं. छत पर बना रहे थे रील पाकिस्तानी बीवी लाने के बाद मशहूर हुए सचिन मीणा सीमा हैदर के साथ छत पर रील बना रहा था. इस दौरान दोनों अक्षय कुमार के गाने ऊपर लिप्सिंग कर रहे थे. पहले सचिन ने कुछ सवाल सीमा से किये. जब सीमा ने इसका जवाब दिया तो बदले में सचिन ने उसे झूठी कह दिया. ये कोई लड़ाई नहीं थी बल्कि दोनों आपस की नोकझोंक दिखाते हुए रील बना रहे थे. हालांकि, जब ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया तो कई लोगों ने कमेंट में लिखा कि देर से ही सही, सचिन ने सीमा की सच्चाई बताई. View this post on Instagram A post shared by Seema Sachin (@seema____sachin10)

वायरल है रिश्ता
इस कपल की चर्चा शुरुआत से ही होती रही है. सिर्फ पब्जी खेलते-खेलते हुए इस प्यार में सीमा ने अपने पाकिस्तानी पति को छोड़ दिया. अब वो भारत में अपने चार बच्चों के साथ रहती है. उसने सचिन मीणा से शादी कर ली है और हिन्दुओं के सारे त्यौहार मनाती है. सोशल मीडिया पर ये कपल चर्चा में रहता है. लोगों का इंट्रेस्ट उनके रिश्ते में काफी ज्यादा है. उनकी लाइफ से जुड़ी कोई भी अपडेट वायरल हो जाती है. इस साल जनवरी में खबर आई थी सीमा हैदर प्रेग्ननेंट है. लेकिन अभी तक कोई खुशखबरी नहीं आई है.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, Seema Haider, Shocking news, Trending news