फ्लाइट में बंद हो गया AC पंखा झेलते रहे यात्री अब इंडिगो ने मांगी माफी

Indigo Flight Viral Video: दिल्ली से वाराणसी जा रही इंडिगो फ्लाइट से एक हैरान कर देने वाली वीडियो सामने आई है. इस वीडियो यात्रियों में यात्रियों को हंगामा करते हुए देखा जा सकता है. दरअसल फ्लाइट में 1 घंटे तक AC बंद था. अब इस घटना पर इंडिगो ने बयान जारी किया है.

फ्लाइट में बंद हो गया AC पंखा झेलते रहे यात्री अब इंडिगो ने मांगी माफी
नई दिल्ली: इन दिनों फ्लाइट में होनी वाली घटनाएं सुर्खियों में है. एक हैरान करने वाली घटना दिल्ली से वाराणसी जा रही इंडिगो एयरलाइंस से आई है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल है. दरअसल इस फ्लाइट में यात्रियों ने खूब हंगामा मचाया है. 5 सितंबर को दिल्ली से वाराणसी जा रही इंडिगो एयरलाइंस की विमान के अंदर घंटे तक यात्री को बिना एसी के रखा गया था. इसके बाद यात्रियों ने खूब हंगामा काटा. बता दें कि इंडिगो की फ्लाइट संख्या 6 E 2235 में टेक ऑफ से पहले ही AC काम नहीं कर रहा था. AC न चलने की वजह से फ्लाइट में मौजूद यात्रियों को सांस लेने में तकलीफ हुई. ऑक्सीजन की कमी से कुछ बच्चे तो उनके साथ ही कुछ महिलाएं बेहोश हो गईं थी. इसके बाद फ्लाइट लैंड करने के साथ ही उन्हें असप्ताल में एडमिट कराया गया. पढ़ें- चेहरे पर मास्क, आंखों पर चश्मा… कौन थी वो महिला, जिसने संदीप घोष के घर पर ED को कराया इंतजार Kalesh inside Indigo Flight over AC not working inside from Delhi to Varanasi Flight yesterday pic.twitter.com/pPrD1EF6yG — Ghar Ke Kalesh (@gharkekalesh) September 6, 2024

इंडिगो एयरलाइंस ने मांगी माफी
अब इस घटना पर शनिवार को इंडिगो एयरलाइंस का जवाब आया है. इंडिगो ने इस पूरे मामले पर माफी मांगी है. इस पूरे मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए इंडिगो ने बताया कि एसी ठीक से काम कर रहा था. लेकिन तापमान में बदलाव के कारण केबिन गर्म हो गया, जिससे यात्रियों में घबराहट फैल गई. एयरलाइंस की ओर से जारी एक बयान में कहा गया कि हम 5 सितंबर, 2024 को दिल्ली से वाराणसी के लिए उड़ान 6E 2235 में हुई असुविधा के लिए खेद व्यक्त करते हैं.

इंडिगो फ्लाइट में पहले भी हो चुका है ऐसा
मालूम हो कि इसी साल जून में दिल्ली-बागडोगरा फ्लाइट में भी ऐसी ही घटना हुई थी, जब इंडिगो विमान का एसी एक घंटे तक काम करना बंद कर दिया था. उस समय एयरलाइन ने एक बयान जारी कर कहा था, “दिल्ली और बागडोगरा के बीच इंडिगो की उड़ान 6E 2521 में ज़मीन पर तापमान अधिक होने के कारण देरी हुई. इंडिगो यात्रियों की सुरक्षा को सबसे ज़्यादा प्राथमिकता देती है और समय पर उड़ान भरने के लिए कदम उठा रही है. यात्रियों को नियमित अपडेट दिए जा रहे हैं और एयरलाइन के नियंत्रण से परे कारणों से हुई असुविधा के लिए हमें खेद है.”

Tags: Indigo Airlines, Indigo flight