ऑटोवाले ने महिला का हाथ पकड़ा फिर छीना मोबाइल रात 2 बजे तक थाने में हंगामा

बेंगलुरु में एक महिला के साथ ऑटो वाले की बदतमीजी का मामला सामने आया है. मिली जानकारी के अनुसार कैश या पर्सनल यूपीआई पेमेंट न करने पर उबर से बुक ऑटो वाले ने महिला के हाथ पकड़ लिया और उसका फोन भी छीन लिया. पुलिस के आने के बाद भी वह लौटाने पर राजी नहीं. हालांकि किसी तरह मामले को सुलझाया गया.

ऑटोवाले ने महिला का हाथ पकड़ा फिर छीना मोबाइल रात 2 बजे तक थाने में हंगामा
बेंगलुरु. सिलिकॉन वैली ऑफ इंडिया बेंगलुरु में ऑटो ड्राइवरों का पैसेंजर्स के साथ बदतमीजी और लड़ाई-झगड़े के केस लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. आए दिन किसी न किसी पैसेंजर्स, खासकर महिलाओं के साथ उनकी लड़ाई की सुनने खबर सामने आ जाती हैं. हाल ही में एक सनसनीखेज मामले में एक उबर ऑटो वाले ने राइड कैंसिल करने पर महिला को झन्नाटेदार थप्पड़ मार दिया था. मामला काफी बढ़ गया था. यह अभी थमा नहीं था कि उबर के एक ऑटो ड्राइवर का महिला के साथ बदतमीजी का मामला सामने आया है. कैश पेमेंट नहीं करने पर ऑटो ड्राइवर ने महिला के हाथ पकड़ लिए और उसके हाथ छीन लिया. महिला के पति ने रेडिट पर पत्नी के साथ हुई की पूरी दास्तान शेयर की है. उन्होंने बताया कि मेरी पत्नी के एक दोस्त ने रात करीब 9:30 बजे व्हाइटफील्ड से बन्नेरुघट्टा रोड तक उबर ऑटो बुक किया था. उसका पेमेंट मोड ऑनलाइन था. लेकिन, ऑटो वाले ने सवार होने के बाद, बार-बार जोर देकर नकद या यूपीआई पेमेंट पर स्विच करने का जोर दिया. लेकिन, बुकिंग के बाद ऐसा करना संभव नहीं था. सुनीता विलियम्स तो आसमान में ही रह गईं, धरती पर लौट आया बोइंग का स्टारलाइनर, कब होगी ISS से वापसी पूरा मामला सोसाइटी में ड्रॉप के बाद कैश पेमेंट नहीं करने पर ड्राइवर भड़क गया. उसने मेरी पत्नी का हाथ पकड़ लिया. बाद में उसका फोन भी छीन लिया. पति ने आगे बताया, ‘जब वह सासाइटी की गेट की ओर बढ़ने लगी तो ऑटो ड्राइवर ने उसका हाथ पकड़ लिया और बहस करने लगा. वह कहने लगा कि पेमेंट के पैसे उसके पास नहीं पहुंचे हैं. वह लागातार इसी तरह की बातें करता रहा. मेरी पत्नी उसे समझाती रही कि पेमेंट हो चुका है और पेमेंट का स्क्रीनशॉट भी दिखाया. इस पर ऑटो ड्राइवर बहुत गुस्से में आ गया और उसने हाथ से फोन छीन लिया. डरी सहमी मेरी पत्नी ने चिल्ला कर गार्ड और सासाइटी के लोगों को बुलाया. मैं भी दौड़ा-दौड़ा वहां पर पहुंचा. Posts from the bangalore community on Reddit

ऑटो वाले ने क्या कहा?
ऑटोवाला लगातार यह कहता रहा है कि उसे पेमेंट नहीं मिला है और उसने मेरी पत्नी के साथ बदतमीजी नहीं की है. लेकिन, वह मोबाइल फोन रिटर्न नहीं कर रहा था. हमने पुलिस को बुलाया, लेकिन पुलिस भी कुछ देर तक उसी का साथ देती रही. जहब बाद में हमने कंप्लेन किया और थाने में पहुंचे. तब भी ऑटो वाला हार नहीं मान रहा था और फोन नहीं दे रहा था. जब हमने एफआईआर कराने की कोशिश की तकब जाकर उसने फोन रिटर्न किया और सॉरी बोला.

Tags: Bangalore news, Karnataka