दुल्हन को प्यार से माला पहनाने जा रहा था दूल्हा तभी पीछे से आई लड़के की सास

Dulha Dulhan Viral Video: शादी को लेकर लोगों के कई सपने होते हैं. लेकिन किसी कारणवश कईयों के सपने अधूरे रह जाते हैं. यह वीडियो देखकर उन्हीं लोगों की याद आती है जो शादी तो करते हैं लेकिन शादी को लेकर देखे गए सपने पूरे नहीं कर पाते हैं.

दुल्हन को प्यार से माला पहनाने जा रहा था दूल्हा तभी पीछे से आई लड़के की सास
नई दिल्ली: शादी को लेकर लोगों में अलग का क्रेज रहता है. खासकर प्यार में पड़े कपल के लिए शादी एक सपना की तरह होता है. कई कपल प्यार को शादी के अंजाम तक पहुंचाने के लिए किसी भी हद तक चले जाते हैं. हालांकि सोशल मीडिया के जमाने में ऐसे कई वीडियो वायरल होते जो हैरान कर देने वाले होते हैं. एक शादी का ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. शादी को लेकर लोगों के कई सपने होते हैं. लेकिन किसी कारणवश कईयों के सपने अधूरे रह जाते हैं. यह वीडियो देखकर उन्हीं लोगों की याद आती है जो शादी तो करते हैं लेकिन शादी को लेकर देखे गए सपने पूरे नहीं कर पाते हैं. इस वीडियो में दूल्हा-दुल्हन के लिए ना तो स्टेज है और ना बैकग्राउंड में कोई गीत-गाना हो रहा है. ऐसा लग रहा है कि किसी मजबूरी के कारण दोनों शादी कर रहे हैं. Kalesh During Love Marriage (Mother got angry during her Daughter Marriage) pic.twitter.com/MXgUOx6mCU — Ghar Ke Kalesh (@gharkekalesh) October 18, 2024

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा-दुल्हन अलग-अलग कुर्सी पर बैठे हैं. उनके पीछे कई लोग खड़े हैं. तभी उन्हें एक दूसरे को माला पहनाने के लिए किसी ने माला दिया. लड़का कुर्सी से खड़ा होकर लड़की को माला पहनाता है. इसके बाद दुल्हन भी उसे माला पहनाती है. लेकिन इसके बाद जो होता है वह देख आप भी हैरान हो जाएंगे.

वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि जैसे ही दुल्हन ने दूल्हे को माला पहनाया तभी उसकी मां पीछे से दौड़ती हुई हाथ में बैट लेकर आईं. इसके बाद लड़की की मां उसपर बैट से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. यह देख आस-पास के लोग भी हैरान रह गए. यह वीडियो सोशल मीडिया साइट X पर घर के कलेश नाम के हैंडल से डाला गया है.

Tags: Ajab Gajab, Viral news