सूर्य करने वाले हैं गोचर इन 4 राशियों की चमक उठेगी किस्मत बन जाएंगे मालामाल!

Surya Gochar : अयोध्या के ज्योतिषी पंडित कल्कि राम बताते हैं कि सूर्य देव 15 जून को वृषभ राशि से निकलकर मिथुन राशि में गोचर करेंगे. इस राशि में सूर्य देव 15 जून को देर रात्रि 12:37 पर गोचर करेंगे.

सूर्य करने वाले हैं गोचर इन 4 राशियों की चमक उठेगी किस्मत बन जाएंगे मालामाल!
अयोध्या: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में एक निश्चित अवधि पूरा करने के बाद सभी ग्रह एक राशि से निकलकर दूसरी राशि में प्रवेश करते हैं. ग्रहों के इस प्रकार की घटना को ज्योतिष शास्त्र में बहुत महत्वपूर्ण माना जाता है. जब एक ग्रह एक राशि से निकलकर दूसरी राशि में प्रवेश करते हैं, तो इसका प्रभाव सभी 12 राशि के जातकों पर देखने को मिलता है. किसी पर नकारात्मक प्रभाव, तो किसी पर सकारात्मक प्रभाव रहता है. हिंदू पंचांग के मुताबिक 15 जून को सूर्य देव वृषभ राशि से निकलकर मिथुन राशि में गोचर करेंगे जिससे चार राशि के जातकों की किस्मत बदलने वाली है. अयोध्या के ज्योतिषी पंडित कल्कि राम बताते हैं कि सूर्य देव 15 जून को वृषभ राशि से निकलकर मिथुन राशि में गोचर करेंगे. इस राशि में सूर्य देव 15 जून को देर रात्रि 12:37 पर गोचर करेंगे. मिथुन राशि में गोचर के दौरान सूर्य देव 16 जुलाई को मिथुन राशि से निकलकर कर्क राशि में गोचर करेंगे. जिसका प्रभाव सभी 12 राशियों के जातकों  पर रहेगा. लेकिन चार राशियां ऐसी हैं जिनकी किस्मत बदल सकती है, व्यापार में वृद्धि हो सकती है. वृषभ राशि: वृषभ राशि के जातकों के लिए सूर्य का यह गोचर काफी फायदेमंद रहने वाला है. धन संबंधित सभी परेशानियां दूर होगी. रुका हुआ पैसा वापस मिलेगा. निवेश के लिए उत्तम समय रहेगा. निवेश कर सकते हैं व्यापार में वृद्धि होगी . धन आगमन के मार्ग प्रशस्त होंगे. सिंह राशि: सिंह राशि के जातकों  के लिए यह समय काफी अच्छा रहेगा. कारोबार में विशेष लाभ होगा. आय के नए स्रोत बनेंगे. सभी बिगड़े काम बनेंगे, निवेश में लाभ होगा . दांपत्य जीवन में मधुरता आएगी जीवन में चल रही परेशानियों पर विराम लगेगा. कन्या राशि: कन्या राशि के जातकों के लिए कई तरह के लाभ प्राप्त हो सकते हैं. कारोबार में मन मुताबिक सफलता मिलेगी. नौकरी में ऑफर मिलेगा. निवेश करने के लिए पार्टनर मिल सकते हैं. निजी कंपनी में प्रमोशन के योग बन रहे हैं. तुला राशि: तुला राशि के जातकों के लिए आय में वृद्धि होगी. कारोबार में तेजी देखने को मिलेगी. जीवन में सुख समृद्धि बनी  रहेगी. समाज में मान सम्मान की वृद्धि होगी. स्वास्थ्य संबंधित परेशानियां दूर होगी. Tags: Dharma Aastha, Hindi news, Local18, Religion 18FIRST PUBLISHED : June 13, 2024, 11:30 IST jharkhabar.com India व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ेंDisclaimer: इस खबर में दी गई जानकारी, राशि-धर्म और शास्त्रों के आधार पर ज्योतिषाचार्य और आचार्यों से बात करके लिखी गई है. किसी भी घटना-दुर्घटना या लाभ-हानि महज संयोग है. ज्योतिषाचार्यों की जानकारी सर्वहित में है. बताई गई किसी भी बात का Local-18 व्यक्तिगत समर्थन नहीं करता है.
Note - Except for the headline, this story has not been edited by Jhar Khabar staff and is published from a syndicated feed