बुलेट पर रील बना रहे थे युवक अचानक लगाया जानलेवा कट कार ने किया ऐसा हाल

Bijnor News: सोशल मीडिया पर बिजनौर के नेशनल हाईवे का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बुलेट सवार दो युवकों को कार ने उड़ा दिया. घटना के वक्त बाइक सवार रील बना रहे थे.

बुलेट पर रील बना रहे थे युवक अचानक लगाया जानलेवा कट कार ने किया ऐसा हाल
आज के युवा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. उनका ज्यादातर समय सोशल मीडिया पर ही बीतता है. जब से सोशल मीडिया के जरिये पैसे कमाने का ऑप्शन आया है, तब से युवा ऐसे कंटेंट बनाने लगे हैं, जिसे ज्यादा से ज्यादा व्यूज मिले. इसके लिए युवा खतरनाक काम करते हुए वीडियो बनाने से नहीं हिचकते. उत्तर प्रदेश के बिजनौर में रहने वाले दो युवकों ने भी ज्यादा व्यूज पाने के लिए नेशनल हाईवे पर रील बनाना शुरू किया था. लेकिन ये उनके लिए जानलेवा साबित हुआ. नेशनल हाईवे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दो युवकों को बुलेट पर बैठकर वीडियो बनाते देखा गया. दोनों युवक बाइक पर बैठे थे. उनके पीछे से आ रहे दोस्त उनका वीडियो बना रहे थे. इस दौरान अचानक ही पीछे से एक तेज रफ़्तार कार आई और उसने बाइक सवार को उड़ा दिए. इस हादसे में दोनों युवक गंभीर रुप से घायल हो गए. वायरल की चक्कर में हुए हॉस्पिटलाइज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को कीरतपुर थाना का बताया जा रहा है. नेशनल हाईवे 34 पर मुंढ़ाला जांव के इमरान और नोमान बुलेट पर रील बना रहे थे. उनके दोस्त पीछे से उनका वीडियो बना रहे थे. तभी पीछे से एक तेज रफ्तार कार आई और युवकों को धक्का मार दिया. इस टक्कर में बाइक सवार हवा में उछल गए. कार उन्हें टक्कर मारकर निकल गई. इसके बाद दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया गया. View this post on Instagram A post shared by The Freedom TV (@thefreedomtv)

पुलिस जांच शुरू
इस हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसे बिजनौर पुलिस ने ट्विटर पर शेयर किया. पुलिस अब हादसे के इस वीडियो की जांच में जुट गई है. बीते कुछ दिनों से रील बनाने के चक्कर में होने वाले हादसों में काफी बढ़त हुई है. युवा मशहूर होने के लिए खतरनाक वीडियो बनाते हैं और कई बार अपनी जान गंवा देते हैं. गनीमत थी कि इस बार दोनों युवकों की जान बच गई. दोनों का इलाज अस्पताल में चल रहा

Tags: Accident video, Ajab Gajab, Bijnor news, Instagram video, Khabre jara hatke, Shocking news