मेरे जैसी लड़की चाहिए रोड किनारे बाल काट रहे नाई के पास पहुंची युवती बोली

Bareilly Latest News: अब तक आपने कई वायरल वीडियो देखें होंगे, मगर सोशल पर हाल में एक लड़की और नाई का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में लड़की नाई से पूछती है कि आपके कितने बच्चे है? शादी हो गई. इस पर बाल काटने वाला युवक बोलता है कि नहीं अभी मेरी शादी नहीं हुई. तभी युवती पूछती है कि कैसी लड़की चाहिए. तब नाई बताता है कि मुझे संस्कारी लड़की चाहिए. इतने में वह युवती बोलती है कि मेरे जैसी लड़की चाहिए? आइए जानते हैं क्या है वायरल वीडियो की पूरी कहानी.

मेरे जैसी लड़की चाहिए रोड किनारे बाल काट रहे नाई के पास पहुंची युवती बोली
बरेली. मुंबई, दिल्ली, कानपूर, लखनऊ जैसे कई ऐसे बड़े शहर हैं जहां आज भी सड़क किनारे बहुत से नाई बाल काटते मिल जाएंगे. ऐसे ही एक नाई मुंबई में सड़क किनारे लोगों के बाल कटता है. इस नाई का नाम विनोद है. विनोद यूपी के बरेली के रहने वाले हैं. हाल ही में विनोद नाई कई लोगों के बीच चर्चा का विषय बने हुए हैं. विनोद के चर्चा का विषय के पीछे दरअसल, एक सोशल वर्कर है जो जरूरतमंद लोगों की मदद करती हैं. इनका नाम हेमा शर्मा है. हेमा शर्मा मुंबई में एक फाउंडेशन में काम करती है. वह हाल ही में रोड साइड बाल काट रहे विनोद नाई की दूकान पर पहुंची और विनोद से कहा कि अचानक से आपसे मिल गयी हूं कहा के रहने वाले हैं आप और मुंबई में कितने साल हो गए. इस पर विनोद बताते हैं कि मैं बरेली का रहने वाला हूं और मुझे मुंबई में 8 से 10 साल हो गयी है. तभी सोशल वर्कर हेमा शर्मा उनसे पूछती है कि रोड पर बाल काटने से गुजारा हो जाता है दिनभर में आपके पास कितने लोग आते है बाल कटाने? दूल्हे ने जैसे ही कहा- ‘दुल्हन को बुलाओ’… तभी लड़की आकर बोली- सिर्फ एक शब्द, फिर नहीं हो पाई शादी संस्कारी लड़की चाहिए इस पर विनोद नाई बताते हैं कि हां गुजरा तो हो ही जाता है. दिनभर में 8 से 10 लोग आ जाते हैं. तभी वह पूछती है कि बताओ में आपकी क्या मदद कर सकती हूं जिससे और लोगों को आप सेवा दे सके अच्छे से. इस पर विनोद नहीं हंसकर उनका धन्यवाद करते हैं और बोलते हैं कि नहीं मैडम बस इतना काफी है. आगे हेमा विनोद से पूछती हैं कि आपके कितने बच्चे हैं. तो विनोद बोलते हैं कि अभी मेरी शादी नहीं हुई है. तो युवती बोलती है कि कब करोगे शादी. इस पर विनोद नाई बोलता है कि जब मुझे कोई संस्कारी लड़की मिल जाएगी. तब हेमा हंसकर बोलती है कि क्या मेरे जैसी लड़की चाहिए? View this post on Instagram A post shared by Hem Lata (@hemasharma973)

हेमा सोशल वर्कर का काम करती है
यह सुन वह खूब जोर से हंसता है. इसी बीच हेमा विनोद से फिर से एक बार पूछती है कि आप बताओ क्या सामान चाहिए मैं आपकी मदद कर सकती हूं, क्योंकि आप मेहनत से काम कर रहे हो इमानदार हो. अगर आप अच्छी सर्विस देंगे तो लोग खुश होकर जाएंगे और फिर से विनोद के पास वापस आएंगे. इसलिए मैं चाहती हूं आपकी यह छोटी सी दूकान बड़ी दूकान बने. जिसके बाद हेमा उन्हें कुछ रुपयों की मदद करती है जिसके बाद विनोद नाई खुश होकर बोलते हैं कि मैं आपके ऑफिस आऊंगा. हेमा ने यह वीडियो  सोशल मीडिया पर शेयर कर दी जिसके बाद वीडियो तेजी से वायरल हो गई और लोग वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं.

Tags: Bareilly news, OMG News, UP news