साड़ी में जिम गई महिला यूं करने लगी एक्सरसाइज होश उड़ा देगा खूबसूरत अंदाज!

महिला हो या पुरुष, जिम में हर कोई चुस्त कपड़े पहनता है, ताकि एक्सरसाइज करने में आसानी हो, लेकिन एक महिला साड़ी में ही जिम पहुंच गई और एक्सरसाइज करने लगी. उसका खूबसूरत अंदाज होश उड़ा देगा.

साड़ी में जिम गई महिला यूं करने लगी एक्सरसाइज होश उड़ा देगा खूबसूरत अंदाज!
क्या आपने जिम में किसी पुरुष को धोती-कुर्ता या शर्ट-पैंट पहनकर एक्सरसाइज करते देखा है? या फिर सूट-सलवार और साड़ी में किसी महिला को जिम जाते देखा है? बिल्कुल नहीं देखा होगा. लेकिन सोशल मीडिया के जमाने वो सारी चीजें हो रही हैं, जिस पर यकीन करना मुश्किल होता है. इन दिनों इंस्टाग्राम पर एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला साड़ी में ही जिम पहुंच गई. इतना ही नहीं, महिला ने वो सारे एक्सरसाइज भी किए, जो आमतौर पर जिम के ड्रेस में लोग करते हैं. इस महिला का नाम हेमा शर्मा है, जिसे इंस्टाग्राम पर 19 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. हेमा मूल रुप से गाजियाबाद की रहने वाली हैं और एक एक्ट्रेस भी हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि हेमा ने ऑरेंज कलर की साड़ी पहनी हुई है. उनका जिम ट्रेनर उन्हें एक्सरसाइज इक्विपमेंट पकड़ाता है और वे उससे एक्सरसाइज करती हैं. शुरुआत में कंधे पर एक रॉड रखकर थाई का एक्सरसाइज करती हैं. उस रॉड के साथ वो ऊपर-नीचे उठती-बैठती हैं. फिर कंधे के लिए वजन खींचती हैं. इतना ही नहीं, साड़ी में ही हेमा बीम भी लगाती हैं. हेमा ने कैप्शन में लिखा है, ‘एक लाइफ काफी नहीं है, बहुत कुछ करना है. कल जिम में साड़ी पहनकर गई तो बोले कि चलो आज क्यों न साड़ी में ही जिम हो जाए. साड़ी मेरी पहचान शान-मान है.’ हेमा का यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. अब तक इस वीडियो को 1 करोड़ 29 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं, 3 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है. हजारों की संख्या में कमेंट्स आए हैं. View this post on Instagram A post shared by Hem Lata (@hemasharma973)

बता दें कि हेमा शर्मा एक एक्ट्रेस भी हैं. उन्होंने यमला पगला दीवाना से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. वो फिल्म दबंग 3 और वेब सीरीज इंस्पेक्टर अविनाश में भी नजर आई थीं. गाजियाबाद में जन्मीं हेमा जब मुंबई गईं, तो उन्हें काफी संघर्ष करना पड़ा. बिस्किट खाकर उन्होंने दिन गुजारे. साल 2011 में उन्होंने अपनी पसंद से शादी कर ली, लेकिन 2013 से चीजें खराब होने लगीं. ऐसे में 11 साल बाद हेमा ने तलाक ले लिया. फिर दूसरी शादी कर ली. खैर, इन तमाम मुश्किलों के बावजूद हेमा ने सोशल मीडिया पर अपने वीडियोज बनाना बंद नहीं किए. उनके ज्यादातर वीडियो वायरल हो जाते हैं. लोग जमकर उनके अंदाज की तारीफ करते हैं.

साड़ी में जिम करने वाले इस वीडियो पर भी लोग खूब कमेंट कर रहे हैं. अंजलि मिश्रा ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि साड़ी में भारतीय नारी, सबपर भारी. गजब. वहीं, देव गुर्जर ने लिखा है कि भारत की परंपरा और संस्कृति में साड़ी जरूर होता है. तो अक्की नाम के यूजर ने लिखा है कि मुझे आपका जिम ट्रेनर रोडिज के रघु जैसा क्यों लग रहा है? लेकिन जय ने साड़ी में एक्सरसाइज करने पर सवाल उठाया है. जय ने कमेंट किया है कि हेमा, आप साड़ी में क्यों एक्सरसाइज कर रही हो, इसमें आप कंफर्टेबल फील कैसे कर सकती हो? साई नाम के यूजर ने कमेंट किया है कि आप एक मजबूत महिला हैं.

Tags: Khabre jara hatke, OMG Video, Shocking news, Weird news