जब भी लगने लगे प्‍यास मत ली लेना अमूल छाछ ये हम नहीं ग्राहक कह रहे वीडियो

Amul Buttermilk Controversy: एक शख्स ने अमूल की वेबसाइट से अमूल का ही छाछ मंगवाया जिसमें जिन्दा कीड़े मिले. सफेद घिनौने कीड़े पूरे बटरमिल्क और उसके पैकेट पर चिपके मिले...

जब भी लगने लगे प्‍यास मत ली लेना अमूल छाछ ये हम नहीं ग्राहक कह रहे वीडियो
Buttermilk controversy: एक शख्स ने अमूल की वेबसाइट से अमूल का ही छाछ मंगवाया जिसमें जिन्दा कीड़े मिले. सफेद घिनौने कीड़े पूरे बटरमिल्क और उसके पैकेट पर चिपके मिले. ग्राहक ने इसकी तस्वीरें और वीडियो माइक्रो ब्लॉगिंग साइट एक्स पर पोस्ट की है. फूड डिलीवरी ऐप यूं तो काफी तेजी से बढ़ रहे हैं लेकिन खाने के सामान को हैंडल करना भी उतना ही जरूरी भी होता है. कई बार बासी खाना और कई बार खराब खाना पैक कर दिया जाता है. हालिया मामला है गजेंद्र यादव नामक शख्स का जिन्होंने अमूल कॉरपोरेशन से डायरेक्ट बटरमिल्क ऑनलाइन ऑर्डर किया मगर इस हाई-प्रोटीन छाछ के पैकेट में जिंदा कीड़े पाए गए. मामला सामने आने पर अमूल ने ऑनलाइन डिलीवर किए गए सड़े हुए छाछ के लिए माफी भी मांगी. ग्राहक ने इन कीड़ों की तस्वीरें और वीडियो एक्स पर पोस्ट कर दिए थे. Stop Buying products from @Amul_Coop website Hey Amul you have sent us WORMS along with your high protien buttermilk. I am writing to express my deep dissatisfaction after discovering worms in the buttermilk I purchased recently. This experience was incredibly….. pic.twitter.com/vmLC4rp89z — Gajender Yadav (@imYadav31) July 17, 2024

यादव ने ये शेयर करते हुए लिखा, @Amul_Coop वेबसाइट से सामान खरीदना बंद करें. अरे अमूल आपने हमें अपने हाई प्रोटीन बटरमिल्क के साथ कीड़े भेजे हैं. मैं हाल ही में खरीदे गए बटरमिल्क में कीड़े मिलने के बाद अपनी गहरी नाराजगी जताने के लिए ये पोस्ट लिख रहा हूं.

वीडियो में कार्टन पर सफ़ेद कीड़े रेंगते हुए दिखाई दे रहे थे, जबकि तस्वीर में यादव को मिला सड़ा हुआ दूध दिखाई दे रहा था. इसके बाद की गई पोस्ट में उन्होंने लिखा- लगभग आधे पैकेट खुले, फटे हुए थे और छाछ पहले से ही सड़ा हुआ था. छाछ से बहुत बुरी गंध आ रही थी. उन्होंने अमूल से तुरंत कार्रवाई करने की अपील की. उन्होंने अमूल को भेजे गए एक ईमेल के स्क्रीनशॉट पोस्ट किए जिसमें उन्होंने टेस्टिंग के लिए सबूत जुटाने की मांग की और कहा कि मैं बाद में @Amul_Coop से कोई झूठा आरोप लगवाना नहीं चाहता.

बाद में अमूल ने इस घटना के लिए माफी मांगते हुए कहा कि अमूल की कानपुर यूनिट इस समस्या को हल करने के लिए किसी को भेज रही है, उसने पैसे वापस करने का वादा किया है. उन्होंने उत्पाद को बदलने की भी पेशकश की, लेकिन कस्टमर ने मना कर दिया और कहा कि वे इन्फेकेटेड डिब्बों को नष्ट कर दें.

Tags: OMG News, Photo Viral, Twitter User