चार प्रेमियों के साथ भागी थी लड़की लॉटरी से निकला पति का नाम

सोशल मीडिया पर एक शॉकिंग रिलेशनशिप न्यूज वायरल हो रही है. इसमें एक लड़की और उसके चार प्रेमियों के बीच की कंफ्यूजन के बारे शेयर किया गया.

चार प्रेमियों के साथ भागी थी लड़की लॉटरी से निकला पति का नाम
प्यार का अहसास काफी खूबसूरत होता है. जब इंसान को प्यार हो जाता है तो वो हर दीवार को तोड़ डालता है. प्यार में कुछ भी सही और गलत नहीं लगता. सब जायज हो जाता है. तभी तो यूपी के अम्बेडकर नगर में रहने वाली एक लड़की को एक साथ चार युवकों से प्यार हुआ तो वो सबके साथ ही भाग निकली. लड़कों ने लड़की को एक साथ ही भगा लिया. हालांकि, जब लड़की पकड़ी गई तो उससे इनमें से किसी एक से शादी करने को कहा गया. लेकिन असली कंफ्यूजन तो यही से शुरू हुई. लड़की को समझ ही नहीं आ रहा था कि वो किसके साथ जाए. ऐसे में पंचायत को मामले का समाधान निकालना पड़ा. जिस ट्रिक से लड़की के आशिकों में से उसके होने वाले पति के नाम का चुनाव किया गया, उसने सबको हैरान कर दिया. अजब प्यार का गजब कंफ्यूजन सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये अजब लव स्टोरी 2021 की बताई जा रही है. लेकिन एक बार फिर से ये वायरल हो रहा है. जानकारी के मुताबिक़, यूपी के म्बेडकर नगर में रहने वाली एक लड़की को मोहल्ले के चार लड़कों से प्यार हो गया. लेकिन वो सबके साथ ही भाग गई. जब पकड़ी गई तब उससे शादी करने को कहा गया. इसपर बड़ी मासूमियत से उसने कहा कि वो पति को चुनने के लिए कंफ्यूज है. View this post on Instagram A post shared by Shayari | Quotes | Funny Writer (@funny_writer_410)

पंचायत ने निकाला ऐसा जुगाड़
जब लड़की ने एक शख्स को चुनने में असमर्थता जताई तब पंचों ने लड़कों से पूछा. चारों में से कोई भी लड़की से शादी करने को तैयार नहीं था. ऐसे में पंचों ने चारों के नाम की पर्ची बनाई और उसमें से कोई चिट एक बच्चे से निकालने को कहा. जिसके नाम की पर्ची निकली, उसी से लड़की की शादी करवा दी. ये अजीबोगरीब कहानी 2021 की है लेकिन एक बार फिर इसे सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है.

Tags: Ajab Gajab, Marriage news, Shocking news, Wedding story, Weird news