T20 World Cup: ऋषभ पंत की कसक- इंडिया के लिए खड़ा होना बाकी है देखें VIDEO

भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप के लिए अमेरिका पहुंच चुकी है. शिवम दुबे जैसे कई खिलाड़ी वर्ल्ड कप में डेब्यू करने जा रहे हैं तो ऋषभ पंत के लिए यह वापसी का टूर्नाामेंट है.

T20 World Cup: ऋषभ पंत की कसक- इंडिया के लिए खड़ा होना बाकी है देखें VIDEO
नई दिल्ली. भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप के लिए अमेरिका पहुंच चुकी है. कई खिलाड़ियों का यह पहला वर्ल्ड कप है तो कई भारतीय खिलाड़ियों के लिए आखिरी वर्ल्ड कप भी साबित हो सकता है. शिवम दुबे जैसे कई खिलाड़ी वर्ल्ड कप में डेब्यू करने जा रहे हैं तो ऋषभ पंत के लिए यह वापसी का टूर्नाामेंट है. ऋषभ पंत करीब डेढ़ साल भारतीय टीम में वापसी कर रहे हैं. वे दिसंबर 2022 के बाद से इस टीम से बाहर हैं. सब जानते हैं कि एक्सीडेंट के चलते उन्हें क्रिकेट से दूर रहना पड़ा. पंत ने आईपीएल के जरिए क्रिकेट के मैदान पर तो वापसी की, लेकिन उनके मन में टीम इंडिया के लिए ना खेल पाने की कसक अब भी है. स्टार स्पोर्ट्स के एक वीडियो में उन्हें यह कहते सुना जा सकता है कि उस दिन से आज तक एक कसक अभी बाकी है. दिल के उस कोने में एक तड़प अभी बाकी है. अपने कदमों पर तो खड़ा हो गया, पर इंडिया के लिए अभी खड़ा होना बाकी है. टी20 वर्ल्ड कप का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स चैनल पर ही होना है. Ready. Able. Determined! From adversity to triumph, @RishabhPant17‘s journey to the ICC Men’s T20 World Cup is a testament of resilience and determination. Join him as he ignites the spirit of a nation at 7.52 PM! Watch the swashbuckling wicket-keeper take on Ireland on… pic.twitter.com/lffk5OaJSK — Star Sports (@StarSportsIndia) May 29, 2024

टी20 वर्ल्ड कप एक जून से अमेरिका और वेस्टइंडीज में खेला जाना है. भारतीय टीम का पहला मैच 5 जून को आयरलैंड से है. इसके बाद 9 जून को भारत और पाकिस्तान का मुकाबला होगा, जिसका क्रिकेटफैंस को बेसब्री से इंतजार है.

Tags: Rishabh Pant, T20 World Cup