टीचर ने पार की हैवानियत मैदान में छात्रों पर बरसाने लगा लात-घूंसा फिर जो हुआ

Viral Video: एख वायरल वीडियों में एक टीचर मैदान में फुटबॉल के प्लेयर्स, जो कि उसके छात्र हैं, को बड़ी बेरहमी से मारता दिख रहा है. वीडियो वायरल हुआ, तो पता चला कि प्लेयर्स मैच हार गए थे, जिससे यह टीचर गुस्से में आ गया. उसने समय और जगह देखे बिना लगातार उनकी पिटाई करने लगता है. वीडियो पर एक शिक्षा अधिकारी का भी स्टेटमेंट आया है.

टीचर ने पार की हैवानियत मैदान में छात्रों पर बरसाने लगा लात-घूंसा फिर जो हुआ
Viral Video: गुरु गोविंद दोऊ खड़े काके लागू पाय बलिहारी गुरु आपकी गोविंद दियो बताए… बचपन में तो हमें यहीं सिखाया जाता था. एक गुरु का काम होता है अंधकार रूपी अज्ञानता से दूर कर हर छात्र के जीवन में प्रकाश फैलाना, मगर वह हैवान हो जाए तो क्या होगा? तामिलनाडु के मेटूर के एक सरकारी स्कूल के टीचर एक वायरल वीडियो में हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए दिख रहा है. जब उसके स्टूडेंट्स फुटबॉल की मैच हार जाते हैं तो वह उनकी लातों-हाथों से उनकी जमकर पिटाई करता है. भारत के दक्षिणी राज्य तामिलनाडु का खूब वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में फुटबॉल टीम के कुछ छात्र ग्राउंड में बैठे दिख रहे हैं. तभी उनका टीचर आता है और लाइन के अंत में बैठे छात्र को कुछ डांटता है और फिर अचानक उनको मारने लगता है. वायरल वीडियो में वह सभी छात्रों को मारते और बाल पकड़ खिंचते हुए दिख रहा है. Aaj Ka Mausam: दिल्ली बनी दरिया, तो गुरुग्राम बना जलग्राम, बारिश का कहर जारी, IMD ने जारी किया मौसम का अलर्ट दरअसल, यह टीचर उसके छात्रों को मैच हारने पर उनकी पिटाई कर रहा होता है. वीडियो में एक छात्र से कहते हुए दिख रहा है, ‘आदमी हो औरत? उसको गोल कैसे करने दिया?’ वह बारी-बारी से छात्रों के बीच जाता है और उनको डांटता है. अपने लोकल लैंग्वेज में ही वह कहता हुआ सुना जा सकता है कि क्या तुमलोग प्रेशर में खेल नहीं सकते हो? एक अन्य छात्र को मारते हुए कहता है, ‘गेम में तुमलोगों में कोई कम्यूनिकेशन क्यों नहीं था?’ Seriously this is not the way to treat your players pic.twitter.com/wniTRS9XlS — Abdul Rahman Mashood (@abdulrahmanmash) August 12, 2024

जानकारी के अनुसार उस शिक्षक की पहचान हो गई है. वह तामिलनाडु के सलेम जिले के मेट्टूर के एख सरकारी टीचर है. वीडियो अपलोड होने के बाद से 42 हजार से अधिक लोगों ने देखा है. वहीं, अपलोड करने वाले ने भी लिखा है, ‘सिरियसली, यह अपने प्लेयर्स को ट्रीट करने का तरीका नहीं है.’ कई लोगों ने उस वीडियो पर गुस्सा जाहिर किया है. वहीं, एजुकेशन डिपार्टमेंट के सीनियर अधिकारी ने बताया कि उस टीचर को सस्पेंड कर दिया गया है. हम इसकी अच्छे से जांच करेंगे.

Tags: Latest viral video, Tamilnadu