ट्रेन में दिखे शिवराज मामा के पास आए बच्चे लेने लगे सेल्फी देखें वीडियो

Shivraj Singh Chouhan In Train: नई दिल्ली से भोपाल जाने वाली एक ट्रेन में मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान को देखकर लोग अचरज में पड़ गए.

ट्रेन में दिखे शिवराज मामा के पास आए बच्चे लेने लगे सेल्फी देखें वीडियो
नई दिल्ली. नई दिल्ली से भोपाल जाने वाली एक ट्रेन में मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान को देखकर लोग अचरज में पड़ गए. मगर जल्द ही मामा कहे जाने वाले शिवराज सिंह ने अपने मधुर बर्ताव से सभी को सहज कर दिया और लोग उनसे घुलने-मिलने लगे. इसके बाद बारी बच्चों की आई, जिन्होंने उनके साथ सेल्फी खिंचवाई. दिल्ली से भोपाल के रास्ते में जगह- जगह बीजेपी के नेताओं ने शिवराज सिंह चौहान का जोरदार स्वागत किया. आज भोपाल में भी शिवराज सिंह चौहान का स्वागत बीजेपी के कार्यकर्ता करेंगे. इसके बारे में एक्स पर एक पोस्ट में शिवराज सिंह चौहान ने लिखा कि आज नई दिल्ली से ‘शताब्दी एक्सप्रेस’ ट्रेन में यात्रा कर रहा हूं. इस दौरान यात्रा का अनुभव अत्यंत आनंददायक है. आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के मार्गदर्शन तथा रेलमंत्री अश्विनी वैष्णव जी के विजन से भारतीय रेल प्रबंधन और संचालन के सभी क्षेत्रों में युगांतरकारी परिवर्तनों का साक्षी बन रही है. भारतीय रेल की तेज गति न्यू इंडिया की बढ़ती जरूरतों को पूरा कर यात्रियों के सफर को किफायती, सुरक्षित और आरामदायक बनाने के लिए निरंतर कार्यशील है. #WATCH | Union Minister and former Madhya Pradesh CM Shivraj Singh Chouhan interacts with passengers on a train from Delhi to Bhopal. (Source: Shivraj Singh Chouhan’s Office) pic.twitter.com/CqAYvHijsJ — ANI (@ANI) June 16, 2024

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि ट्रेन के सफर का अपना अलग आनंद है, कुछ घंटों के सफर में सहयात्रियों के साथ आत्मीय रिश्ता बन जाता है.

Tags: Bhopal news, BJP, Shivraj singh chouhan