लद गए कैटर और हलवाई के दिन! शादी में ऑर्डर पर आएगा खाना ओला से बारात

Social Media Viral Post : लगता है शादियों में हलवाई और कैटर्स के दिन अब जाने वाले हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक पोस्‍ट देखकर तो ऐसा ही लगता है. इस पोस्‍ट पर तमाम यूजर ने जमकर मजे लिए और मीम्‍स-कमेंट की बाढ़ आ गई.

लद गए कैटर और हलवाई के दिन! शादी में ऑर्डर पर आएगा खाना ओला से बारात
हाइलाइट्स सोशल मीडिया पर खाना मंगवाने की पोस्‍ट तेजी से वायरल हो रही. एक यूजर ने इंगेजमेंट का खाना स्विगी से ऑर्डर कर मंगवाया था. स्विगी ने लिखा, भाई आप शादी का खाना भी हमसे ही मंगवाना. नई दिल्‍ली. शर्मा जी, ‘बेटी की शादी है और बहुत सी तैयारियां करनी है. बारातियों के शानदार स्‍वागत के लिए अच्‍छा हलवाई और कैटर्स की भी व्‍यवस्‍था करनी है.’ आपने भी अपने पड़ोसी या रिश्‍तेदारों के मुंह से ऐसी बातें जरूर सुनी होंगी. लेकिन, आने वाले समय में हलवाई और कैटर्स के दिन शायद लद जाएंगे. कम से कम स्विगी की बात सुनकर तो ऐसा ही लगता है. यह मामला सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म टि्वटर (एक्‍स) पर आया तो यूजर्स ने भी मजे लेने शुरू कर दिए. दरअसल, इसकी शुरुआत एक यूजर के पोस्‍ट से हुई. @shhuushhh_ आईडी वाले यूजर ने एक फोस्‍ट पोस्‍ट कर लिखा, हाल में ही एक इंगेजमेंट सेरेमनी में जाना हुआ. यहां न तो कोई हलवाई दिख रहा था और न ही कैटर्स की सर्विस थी. मेहमानों का पूरा खाना ऑनलाइन फूड डिलीवरी प्‍लेटफॉर्म स्विगी (Swiggy) से ऑर्डर किया गया था. फोटो में स्विगी का डिलीवरी मैन ढेर सारे खाने की पैकेट टेबल पर रखे दिख रहा है. Trust me inhone barat ke liye ghoda nhi uber se texi book karvayi hogi — Peaky Balvinder (@peaky_balvinder) August 4, 2024

स्विगी ने किया रिप्‍लाई
सोशल मीडिया पर यह पोस्‍ट वायरल होने के बाद स्विगी ने भी इस पर कमेंट और रिप्‍लाई किया. उसने लिखा, ‘इस आदमी को छोड़कर आज तक किसी ने भी डील का ऐसा फायदा नहीं उठाया होगा.’ इसके साथ ही कंपनी ने आगे पोस्‍ट किया, ‘शादी का खाना भी हमसे मंगवा लेना.’ इस पोस्‍ट को अगर सीरियसली लिया जाए तो आने वाले समय में क्‍या सच में शादी का खाना भी स्विगी और जोमैटो जैसे ऑनलाइन डिलीवरी मंच से हो सकेगा.

ओला से आएगी बारात
इस पोस्‍ट पर स्विगी के रिप्‍लाई करने के बाद तो यूजर मूड में आ गए और मीम्‍स-कमेंट की झड़ी लगा दी. एक यूजर ने लिखा, फिर तो बारात टैक्‍सी और ओला में बैठकर आएगी. बलविंदर नाम के यूजर ने कमेंट किया कि आप लिखकर रख लो, इन्‍होंने दूल्‍हे के लिए घोड़ी नहीं, उबर की टैक्‍सी बुक कराई होगी. एक यूजर ने हलवाई को संकेत करते हुए लिखा, ‘आपने तो हमसे हमारा काम ही छीन लिया.’

ब्लिंकिट से आएगी पूजा की थाली
आकाश नाम के यूजर ने लिखा, फिर तो इन्‍होंने पूजा की थाली ब्लिंकिट से ऑर्डर की होगी और दूल्‍हा तो ओला बुक करके आया होगा. ऋषभ नाम के यूजर ने लिखा, ‘इन लोगों ने अपने शादी के कार्ड पर क्‍यूआर कोड छपवा दिया होगा, ताकि जो शादी में न आ सके वे लोग घर से ही शगुन भेज दें.’ ऐसे ही और भी कई मजेदार कमेंट इस पोस्‍ट पर देखने को मिले.

Tags: Business news, Food business, Food Stories