वृषभ राशि में बन रहा लक्ष्मी नारायण योग इन 3 राशियों पर होगी धन वर्षा!

अयोध्या के ज्योतिष पंडित कल्कि राम बताते हैं कि ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सभी ग्रह निश्चित काल के बाद अपनी राशि या फिर चाल परिवर्तन करते हैं.

वृषभ राशि में बन रहा लक्ष्मी नारायण योग इन 3 राशियों पर होगी धन वर्षा!
अयोध्या: वैदिक ज्योतिष गणना के अनुसार एक निश्चित अवधि पूरा करने के बाद सभी ग्रह अपना राशि परिवर्तन करते हैं. हिंदू पंचांग के मुताबिक मई का माह शुरू हो गया है. इस महीने की शुरुआत में ही वृषभ राशि में ग्रहों का गोचर होने जा रहा है. जिससे बुध-शुक्र की युति वृषभ राशि में होगा. जिससे लक्ष्मी नारायण योग का निर्माण होगा. वैदिक ज्योतिष शास्त्र में लक्ष्मी नारायण योग को बहुत महत्वपूर्ण माना जाता है. जिसका प्रभाव सभी 12 राशि के जातक पर भी देखने को मिल सकता है. किसी पर सकारात्मक तो किसी पर नकारात्मक प्रभाव दिखेगा. तो चलिए इस रिपोर्ट में जानते हैं कि लक्ष्मी नारायण योग बनने से किन राशि वाले जातक की किस्मत बदल सकती है. राज योग का निर्माण अयोध्या के ज्योतिष पंडित कल्कि राम बताते हैं कि ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सभी ग्रह निश्चित काल के बाद अपनी राशि या फिर चाल परिवर्तन करते हैं. राशि परिवर्तन करके सभी ग्रह राज योग का निर्माण भी करते हैं. ज्योतिष गणना के मुताबिक मई के प्रथम सप्ताह में वृषभ राशि में शुक्र और बुद्ध की युति बन रही है, जिससे लक्ष्मी नारायण योग का निर्माण हो रहा है. जिसका असर तीन राशि के जातक पर अधिक पड़ेगा. कुंभ राशि: कुंभ राशि के जातक के लिए कोई गुड न्यूज़ मिल सकती है. नए वाहन की खरीदारी कर सकते हैं. नौकरी में प्रमोशन हो सकता है, पारिवारिक संबंध मजबूत होंगे, दांपत्य जीवन की समस्याएं समाप्त होंगी, आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. वृषभ राशि: वृषभ राशि के जातक के लिए करियर में उछाल देखने को मिलेगा. कारोबार के लिए समय अच्छा रहेगा, बिजनेस में विस्तार होगा, परिवार में सुख समृद्धि का वास होगा, वैवाहिक जीवन की समस्याएं दूर होगी. मेष राशि: मेष राशि के जातक के लिए हर तरफ से लाभ मिलेगा. लंबे समय से रुका हुआ धन वापस मिलेगा तो आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा. कार्य क्षेत्र में नए अवसर प्राप्त होंगे. रुका हुआ कार्य पूरा होगा, स्वास्थ्य पहले से बेहतर होगा दांपत्य जीवन में मधुरता आएगी. . Tags: Local18, Zodiac SignsFIRST PUBLISHED : May 1, 2024, 18:05 IST jharkhabar.com India व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ेंDisclaimer: इस खबर में दी गई जानकारी, राशि-धर्म और शास्त्रों के आधार पर ज्योतिषाचार्य और आचार्यों से बात करके लिखी गई है. किसी भी घटना-दुर्घटना या लाभ-हानि महज संयोग है. ज्योतिषाचार्यों की जानकारी सर्वहित में है. बताई गई किसी भी बात का Local-18 व्यक्तिगत समर्थन नहीं करता है.
Note - Except for the headline, this story has not been edited by Jhar Khabar staff and is published from a syndicated feed