मल्टी स्टोरी बिल्डिंग से हवा में लटकी दिखी लड़की लोगों की हलक में अटकी जान

पुणे के स्वामी नारायण मंदिर के पास एक लड़की ने बिल्डिंग की छत से लटककर रील बनाई. इस मूर्खतापूर्ण स्टंट के लिए उसे कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ा है.

मल्टी स्टोरी बिल्डिंग से हवा में लटकी दिखी लड़की लोगों की हलक में अटकी जान
पुणे. सोशल मीडिया पर एक कपल के जोखिम भरा स्टंट करने का वीडियो वायरल हो रहा है. पुणे के स्वामी नारायण मंदिर के पास एक खाली बिल्डिंग से फिल्माए गए इस वीडियो में एक लड़की छत से लटकी हुई है और उसने लड़के का हाथ पकड़ रखा है. वीडियो में वह लड़की जानलेवा स्टंट करते हुए कैमरे पर पोज देती हुई दिखाई दे रही है. जिसे एक व्यस्त सड़क के बगल में बिल्डिंग की छत से रिकॉर्ड किया गया है. कपल के करीब दो दोस्तों ने रील शूट की, जिससे लड़की की जान को खतरा हो सकता है. जहां लड़का छत से नीचे झुका हुआ खड़ा था और उसका दोस्त इस दृश्य को कैमरे में कैद कर रहा था, वहीं लड़की बिना किसी पकड़ के लटकी हुई दिख रही थी. उसने जोखिम भरे दृश्य को फिल्माते समय सिर्फ अपने पार्टनर का हाथ पकड़ा हुआ था. फुटेज में पुणे की लड़की को बिल्डिंग के दूसरी तरफ उतरते और खुद को लगभग हवा में छोड़ते हुए दिखाया गया है. स्टंट के दौरान लड़की बेखौफ या मूर्खतापूर्ण तरीके से मुस्कुराती हुई दिखाई दे रही थी. Punekars doing life threatening stunt just to create reel. God knows what is going wrong with the teen crowd of Pune. India is definitely not for beginners pic.twitter.com/5VEJg9XR1D — Radhika Bajaj (@radhika_bajaj) June 20, 2024

बिहार NEET पेपर लीक में किसे ‘बतौर गवाह’ सामने लाए डिप्‍टी सीएम, फ‍िर उसे सस्‍पेंड भी कर दिया

यह साफ नहीं था कि यह जोड़ा एक लघु फिल्म की या सोशल मीडिया रील की शूटिंग कर रहा था. हालांकि उनके खतरनाक स्टंट में जरूरी सुरक्षा व्यवस्था नहीं थी. जैसे ही वीडियो ऑनलाइन सामने आया, इस मूर्खतापूर्ण कोशिश के लिए इसे कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ा. जो किसी भी लापरवाही के कारण लड़की की जान ले सकता था. इंटरनेट यूजर्स ने इस रील की निंदा करते हुए कहा कि भगवान जाने किशोरों की भीड़ के साथ क्या गलत हो रहा है.

Tags: Pune news, Viral video, Viral video news