पुलिस चौकी के सामने रंगदारी दिखा रहा था शख्स ट्रक ड्राइवर ने सीखा दिया सबक

Pratapgarh Viral Video: सोशल मीडिया पर यूपी के प्रतापगढ़ का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें एक शख्स को बिजी सड़क के बीचोबीच कुर्सी लगाकर बैठे देखा गया. लेकिन एक ट्रक ड्राइवर ने उसे तुरंत सबक सीखा दिया.

पुलिस चौकी के सामने रंगदारी दिखा रहा था शख्स ट्रक ड्राइवर ने सीखा दिया सबक
प्रतापगढ़: आपने विरोध करने के कई तरीके देखे होंगे. कोई भूख हड़ताल करता है. कोई धरने पर बैठ जाता है. लेकिन हर विरोध का एक सही तरीका होना चाहिए. जब आपके विरोध की वजह से लोगों को परेशानी होने लगे तो समर्थन की जगह गालियां पड़ने लगती है. यूपी के प्रतापगढ़ में एक शख्स ने पुलिस चौकी के सामने कुर्सी लगा दी. उसने बीच सड़क पर बैठकर विरोध का फैसला किया. लेकिन थोड़ी ही देर में उसे अफसोस हो गया. थाने के सामने कुर्सी लगाकर बैठे शख्स की वजह से आने-जाने वालों को परेशानी हो रही थी. लेकिन शख्स को इस से कोई फर्क नहीं पड़ रहा था. वो आराम से कुर्सी पर बैठा था. लेकिन तभी पीछे से एक ट्रक वाले ने आकर वो काम किया, जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा है. ट्रक ड्राइवर के एक्शन पर लोगों ने ताली बजा दी. आखिर ऐसा क्या हुआ, आइये आपको दिखाते भी हैं और बताते भी हैं. सीखा दिया सबक वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स को बीच सड़क कुर्सी पर बैठा देखा जा सकता है. शख्स थाने के सामने ही कुर्सी लगा कर बैठ गया था. पुलिस वालों ने इसपर एक्शन क्यों नहीं लिया, ये बड़ा सवाल है. लेकिन शख्स की वजह से आने-जाने वालों को काफी परेशानी हो रही थी. तभी पीछे से एक ट्रक वाले ने आकर शख्स की कुर्सी को किनारे से धक्का मार दिया. हालांकि, इसमें काफी रिस्क भी था. जरा सी गलती और शख्स का सिर ट्रक के पहिये के नीचे आ सकता था. लेकिन इस टक्कर से सिर्फ कुर्सी टूटी और युवक नीचे जाकर बैठा गया. View this post on Instagram A post shared by Dr. Suresh Lawyer & Psychology Counselor (@drsureshadv)

लोगों ने दिखाया गुस्सा
युवक की इस हरकत की वजह तो पता नहीं चल पाई, लेकिन घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लोगों ने ट्रक ड्राइवर की काफी तारीफ की. एक ने लिखा कि ऐसे जाहिलों के साथ ऐसा ही करना चाहिए. शख्स की वजह से यातायात पर बुरा असर पड़ रहा था. लोगों को परेशानी हो रही थी. लेकिन शख्स आराम से कुर्सी पर बैठा था. हालांकि, कई लोगों ने ट्रक ड्राइवर के एक्शन का विरोध भी जताया. अगर थोड़ी सी भी गलती हो जाती तो युवक की जान जा सकती थी. गनीमत थी कि ऐसी कोई घटना नहीं हुई.

Tags: Latest viral video, Pratapgarh news, Pratapgarh police, Shocking news, Trending news