IPL 2024: महामुकाबले से पहले RCB के ड्रेसिंग रूम पहुंचे धोनी चाय से स्वागत

IPL 2024 RCB vs CSK: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में चेन्नई सुपरकिंग्स बनाम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू को एमएस धोनी बनाम विराट कोहली के रूप में भी देखा जा रहा है. एमएस धोनी ने इस महामुकाबले से पहले आरसीबी के ड्रेसिंग रूम में पहुंचकर सबको चौंका दिया.

IPL 2024: महामुकाबले से पहले RCB के ड्रेसिंग रूम पहुंचे धोनी चाय से स्वागत
नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2024 अपने आखिरी चरण में है और अब सबसे अधिक बात चेन्नई सुपरकिंग्स बनाम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू मुकाबले की हो रही है. चेन्नई-बेंगलुरू के इस मुकाबले को एमएस धोनी बनाम विराट कोहली के रूप में भी देखा जा रहा है. इस महामुकाबले से पहले एमएस धोनी ने आरसीबी के ड्रेसिंग रूम में पहुंचकर सबको चौंका दिया. आरसीबी ने भारतीय दिग्गज की अपने खास अंदाज में स्वागत किया. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू और चेन्नई सुपरकिंग्स का मुकाबला शनिवार को होना है. इस मुकाबले से ही तय होगा कि प्लेऑफ की चौथी टीम कौन होगी. इसीलिए विराट कोहली और एमएस धोनी की टीम की भिड़ंत पर क्रिकेटप्रेमियों की नजरें टिकी हुई हैं. यह मुकाबला बेंगलुरू के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा. चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम ने इस मुकाबले के लिए गुरुवार को नेट प्रैक्टिस की. इस प्रैक्टिस के दौरान ही एमएस धोनी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के ड्रेसिंग रूम में जा पहुंचे. आरसीबी की टीम ने धोनी का स्वागत चाय से किया. वीडियो में देखा जा सकता है कि धोनी कप में चाय ले रहे हैं. चाय लेने के बाद वे वापस चले जाते हैं. IPL 2024 Playoffs: 5 टीमों के लिए प्लेऑफ के दरवाजे बंद, अब सिर्फ इन टीमों के बीच बचा है मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. उसने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा- बेंगलुरू में स्वागत है माही! View this post on Instagram A post shared by Royal Challengers Bengaluru (@royalchallengers.bengaluru)

एमएस धोनी के इस वीडियो पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं. आरसीबी के भी फैन भी लिख रहे हैं कि भले ही वे अपनी पसंदीदा टीम के फैन हैं, लेकिन एमएस धोनी के लिए भी उनके दिल में उतना ही प्यार है. बता दें कि चेन्नई और बेंगलुरू का मुकाबला ही तय करेगा कि प्लेऑफ की चौथी टीम कौन सी होगी.

Tags: Chennai super kings, IPL 2024, Ms dhoni, Rcb, Rcb vs cskFIRST PUBLISHED : May 17, 2024, 09:51 IST jharkhabar.com India व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें
Note - Except for the headline, this story has not been edited by Jhar Khabar staff and is published from a syndicated feed