मैं दो मिनट देर से आया क्योंकि जब पीएम मोदी ने सुनाई दो भाइयों की भावुक कहानी

Gujarat Elections 2022: पीएम नरेंद्र मोदी गुजरात के नेत्रंग में जनसभा को संबोधित करने 2 मिनट देरी से पहुंचे. उन्होंने आते ही जनता को इसका कारण बताया. मैं दो मिनट देरी से आया हूं. क्योंकि, मैं आदिवासी भाइयों से मिलना चाहता था. एक 9वीं का छात्र है अवि और दूसरा उसका भाई जय 6वीं का छात्र है. 6 साल पहले उनके माता-पिता का बीमारी के चलते देहांत हो गया. आज दोनों जिंदगी अपने दम पर जी रहे हैं.

मैं दो मिनट देर से आया क्योंकि जब पीएम मोदी ने सुनाई दो भाइयों की भावुक कहानी
अहमदाबाद. गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए प्रधानमंत्री गुजरात में लगातार रैलियां कर रहे हैं. रविवार को पीएम मोदी नेत्रंग में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे. यहां वह कुछ समय देरी से पहुंचे. मंच पर आते ही उन्होंने जनता को देर से आने का कारण बताया. वजह जानकर लोगों ने जमकर तालियां बजाईं और नारे लगाए. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंच पर चढ़ते ही जनता से कहा कि मैं दो मिनट देरी से आया हूं. क्योंकि, मैं आदिवासी भाइयों से मिलना चाहता था. एक 9वीं का छात्र है अवि और दूसरा उसका भाई जय 6वीं का छात्र है. 6 साल पहले उनके माता-पिता का बीमारी के चलते देहांत हो गया. जिस वक्त उनके माता-पिता गुजरे उस वक्त उनकी उम्र 8 और 2 साल की थी. आज दोनों जिंदगी अपने दम पर जी रहे हैं. નેત્રંગ ખાતે માનનીય પ્રધાનમંત્રી શ્રી @narendramodi એ અવિ અને જય સાથે મુલાકાત કરી. જાણો પ્રધાનમંત્રીશ્રીએ આ બે ભાઈઓ સાથે શું વાત કરી…#ભરોસો_તો_ભાજપનો pic.twitter.com/D5xMrI7SOA — BJP Gujarat (@BJP4Gujarat) November 27, 2022

वीडियो के जरिये देखी कहानी
पीएम मोदी ने कहा कि दोनों भाइयों की कहानी उन्होंने वीडियो के जरिये देखी. उस वक्त मैं दिल्ली में था और मैंने सीआर पाटिल को कुछ व्यवस्था करने के लिए कहा. आज इन बच्चों के पास अपना घर, टीवी, पंखा और कंप्यूटर है. एक भाई कलेक्टर तो दूसरा इंजीनियर बनना चाहता है.

विपक्ष पर पीएम ने साधा निशाना
पीएम ने रविवार को खेड़ा जिले में भी रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने आतंकवाद के मुद्दे पर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस आतंकवादियों को वोट बैंक के तौर पर देखती है. कांग्रेस के नेता आतंकियों के समर्थन में रोने लगते थे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि गुजरात की सरकार आतंकियों को पकड़कर कार्रवाई करती थी. लेकिन दिल्ली में पूर्व कांग्रेस की सरकार उन आतंकियों को छुड़वाने में पूरी ताकत लगा देती थी.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें up24x7news.com हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट up24x7news.com हिंदी| Tags: Assembly Elections 2022, Gujarat ElectionsFIRST PUBLISHED : November 27, 2022, 21:25 IST