शख्स ने गली में बच्ची को छेड़ा यूपी पुलिस ने बिना गोली चलाए कर दिया इनकाउंटर!

Muzaffarnagar News: सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया गया. इसमें पहले एक मनचले द्वारा लड़की को छेड़ते देखा गया. जैसे ही पुलिस को इसकी जानकारी हुई, उन्होंने मनचले को ऐसा सबक सिखाया कि अब वो अपने पैरों पर चल भी नहीं पा रहा है.

शख्स ने गली में बच्ची को छेड़ा यूपी पुलिस ने बिना गोली चलाए कर दिया इनकाउंटर!
लड़कियां कहीं भी सुरक्षित नहीं है. पहले सुनसान रास्तों में छेड़खानी की घटनाएं होती थी. लेकिन अब तो लड़कियां अपने घरों में भी सुरक्षित नहीं है. ऐसी कई घटनाएं सामने आती हैं, जहां लड़कियों के साथ उनके घर पर ही शोषण की घटनाएं होती है. सड़कों पर दिन के उजाले में ही लड़कियों के साथ मनचले बदतमीजी करते हैं. हालात इतने खराब हो गए हैं कि इन दरिंदों का शिकार अब छोटी बच्चियां भी बन रही हैं. हाल ही में यूपी के मुज़फ्फरनगर से एक ऐसा ही मामला सामने आया. यहां एक छोटी सी बच्ची ट्यूशन से घर लौट रही थी. बैग टांगकर घर आती इस बच्ची ने सोचा भी नहीं था कि आगे उसके साथ क्या होने वाला है. पीछे से एक मनचला बाइक पर आया और बच्ची को गलत तरीके से छूकर निकल गया. इससे पहले की बच्ची को कुछ समझ आता, शख्स वहां से भाग गया. लेकिन सीसीटीवी की नजर में वो कैद हो चुका था. और यूपी पुलिस ने इसी के जरिये शख्स को सबक सीखा दिया. बेशर्मी से गुजरा शख्स गली के किनारे एक घर के बाहर लगे सीसीटीवी में ये फुटेज कैद हो गया. बच्ची पिंक टॉप और जीन्स में गली से गुजरती नजर आई. बच्ची किनारे की तरफ चल रही थी. लेकिन तभी उसके पीछे से एक शख्स बाइक से गुजरा. बच्ची के नजदीक से बाइक लेकर जाते हुए शख्स ने उसे पीछे की तरफ से हाथ लगाया. इसके बाद बेशर्मी से हंसते हुए वहां से आगे बढ़ गया. View this post on Instagram A post shared by Ram Naresh Arohi (@ramnaresharohi)

यूपी पुलिस ने सिखाया सबक
बच्ची ने अपने साथ हुई ये घटना पेरेंट्स के साथ शेयर की. जब पुलिस को इसकी जानकारी दी गई तो उन्होंने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मनचले की पहचान कर ली. शख्स का नाम सलमान था. आसपास के लोगों ने बताया कि ये शख्स अपने पास एसिड की बोतल रखता है और उसे दिखाकर लड़कियों को धमकाता है. इसके बाद पुलिस ने पकड़कर उसकी इतनी धुनाई कर डाली कि शख्स अपने पैरों पर चल भी नहीं पाया. उसे पुलिस स्टेशन के बाहर दो कंधों पर जाते देखा गया. लोगों ने जब इस वीडियो को देखा तो यूपी पुलिस को शाबाशी दी. कई लोगों ने कमेंट में लिखा कि ऐसे मनचलों को ऐसे ही सजा दी जानी चाहिए.

Tags: Ajab Gajab, Shocking news, UP police, Weird news