शौहर को दिया धोखा प्रेमी के साथ गई घूमने बुर्के में भी पहचान गया पति

सोशल मीडिया पर लखनऊ की सड़कों पर कैद एक वीडियो को शेयर किया गया. पति से बेवफाई कर रही बीवी का ये कारनामा एक राहगीर ने रिकॉर्ड कर वायरल कर दिया.

शौहर को दिया धोखा प्रेमी के साथ गई घूमने बुर्के में भी पहचान गया पति
प्यार में इंसान अपने पार्टनर के प्रति वफादार रहता है. शादी तो इसी विश्वास पर टिकता है. अगर पार्टनर लॉयल ना हो तो शादी का रिश्ता ज्यादा दिन तक चल नहीं पाता. एक ना एक दिन असलियत खुल जाती है और रिश्ता वहीं खत्म हो जाता है. हाल ही में सोशल मीडिया पर लखनऊ की सड़क पर एक बीवी के धोखे का वीडियो रिकॉर्ड कर वायरल कर दिया गया. वायरल वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि एक महिला अपने पति को धोखा देती पकड़ी गई. पत्नी ने अपने पति से छिपकर प्रेमी से मिलने का प्लान बनाया. महिला बुर्के में अपने प्रेमी के साथ कार में बैठी थी. लेकिन उसके पति ने उसे परदे के पीछे से भी पहचान लिया. इसके बाद बीच सड़क पर ही उसकी पिटाई शुरू कर दी. पकड़ी गई रंगे हाथ महिला काले रंग के बुर्के में थी. वो अपने प्रेमी के साथ घूमने गई थी. लेकिन उसके पति को इसकी जानकारी हो गई. कार में प्रेमी के साथ बैठी अपनी बीवी को शख्स ने स्कूटी से जाकर रंगे हाथ पकड़ा. उसने कार से अपनी बीवी को खींचा और सड़क पर ही उसकी पिटाई करने लगा. इस दौरान वहां खड़े लोगों में से किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, जहां से ये वायरल हो गया. View this post on Instagram A post shared by Akshita_ (@_.advik_singh7)

लोगों का आया ऐसा रिएक्शन
वीडियो शेयर होते ही वायरल हो गया. अभी तक इसे लाखों बार देखा जा चुका है. लोगों ने इसपर जमकर कमेंट किया. एक शख्स ने लिखा कि धोखा देने से अच्छा है कि तलाक दे दिया जाए. वहीं एक ने लिखा कि इसकी तो अच्छे से पिटाई करनी चाहिए थी. मामले में आगे क्या हुआ, इसकी कोई जानकारी नहीं है लेकिन लोग इसपर अपनी पर्सनल राय जमकर दे रहे हैं.

Tags: Ajab Gajab, Extra Marital Affair, Love affairs, Shocking news, Weird news