क्या है मनोज तिवारी-अखिलेश यादव के बीच का रिश्ता सपा नेता ने किया खुलासा

सोशल मीडिया पर एक बेहद मजेदार वीडियो शेयर किया गया. एक कार्यक्रम में जब अखिलेश यादव के बगल में मनोज तिवारी बैठे, तब सपा नेता ने अपने और बीजेपी नेता के बीच के रिश्तों का खुलासा किया.

क्या है मनोज तिवारी-अखिलेश यादव के बीच का रिश्ता सपा नेता ने किया खुलासा
लखनऊ: भारत की राजनीति में कई पार्टियां हैं, जो बेहद महत्वपूर्ण हैं. कई छोटी पार्टियां हैं तो कई बड़ी. कुछ पार्टियां आजादी के समय से ही हैं तो कई अब हर महीने गठित होती है. राजनीति में दल-बदल भी खूब चलते हैं. एक नेता कभी किसी पार्टी का सदस्य होता है तो थोड़े समय में अपना दल बदल कर दूसरी पार्टी का हिस्सा बन जाता है. जो नेता आज एक पार्टी के उसूलों का पालन कर रहा है वो कल विरोधी पार्टी का हिस्सा बनकर उन्हीं उसूलों की बुराई करता नजर आता है. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो काफी देखा जा रहा है. इस वीडियो में जब मनोज तिवारी अखिलेश यादव के बगल में बैठे तो जो हुआ, उसने सभी को हंसने के लिए मजबूर कर दिया. वीडियो को एक कार्यक्रम के दौरान रिकॉर्ड किया गया. इसमें मनोज तिवारी की सीट अखिलेश यादव के बगल में थी. जब कार्यक्रम के होस्ट ने इसका जिक्र किया, तब अखिलेश यादव ने सबके सामने अपने और मनोज तिवारी के पुराने संबंधों का जिक्र कर दिया. काफी पुराना है रिश्ता कार्यक्रम के संचालक ने जैसे ही इस बात का जिक्र किया कि मनोज तिवारी अखिलेश यादव के बगल में बैठने जा रहे हैं, तब सपा नेता ने लोगों के सामने कहा कि शायद काफी कम लोगों को पता होगा कि मनोज तिवारी ने अपना पहला चुनाव किस पार्टी से लड़ा था? इसके बाद उन्होंने सवाल किया कि ये भी काफी लोगों को नहीं पता होगा कि उन्होंने किस सीट से चुनाव लड़ा था? आखिर में उन्होंने पूछ डाला कि कितनों को पता है कि वो पहले चुनाव में किसके खिलाफ खड़े थे? View this post on Instagram A post shared by (@akhileshyadav_india)

झेंप गए मनोज तिवारी
सवालों की इस झड़ी को सुनकर बीजेपी नेता मनोज तिवारी शरमा गए. आपको बता दें कि मनोज तिवारी ने 2009 में अपना पहला चुनाव समाजवादी पार्टी से ही लड़ा था. उन्होंने गोरखपुर सीट से चुनाव लड़ा था. उस समय मनोज तिवारी किसी और के नहीं, योगी आदित्यनाथ के खिलाफ ही चुनाव में खड़े हुए थे. हालांकि, चुनाव में मनोज तिवारी को हार का सामना करना पड़ा था.

Tags: Akhilesh yadav, Bhartiya Janata Party, Manoj tiwari, Manoj Tiwari BJP, Samajwadi party