हद है यार इस शख्स ने बनाया ऐसा डोसा लोग बोले अब यही दिन देखना बाकी था

Gulab Jamun Dosa: आजकल डोसा इतना फेमस फूड है कि बाजारों में इसकी कई वैराइटीज़ मिलती हैं. लेकिन, आजकल एक ऐसा अजीबोगरीब डोसा भी बनाया जा रहा है, जोकि सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. जी हां, आज हम बात कर रहे हैं गुलाब जामुन डोसा की.

हद है यार इस शख्स ने बनाया ऐसा डोसा लोग बोले अब यही दिन देखना बाकी था
Gulab Jamun Dosa: आजकल सबसे पसंद किए जा रहे साउथ इंडियन फूड्स की फेहरिस्त लंबी है. हर गली-नुक्कड़ से लेकर बड़े-बड़े मॉल तक में जमकर बनाए जा रहे हैं. डोसा इन फूड्स में से एक है. डोसा इतना फेमस फूड है कि बाजारों में इसकी कई वैराइटीज़ मिलती हैं. इसको लोग मर्जी के मुताबिक बनाकर या खरीदकर खाते हैं. लेकिन, आजकल एक ऐसा अजीबोगरीब डोसा भी बनाया जा रहा है, जोकि सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. जी हां, आज हम बात कर रहे हैं गुलाब जामुन डोसा की. बहुत से लोगों को यह सुनने में भले ही अटपटा गले, लेकिन ये शत-प्रतिशत सत्य है. इस डोसे को बनाने में गुलाब जामुन की मदद ली जा रही है. खाने में इसका स्वाद जो भी हो, लेकिन वायरल वीडियो में यूजर्स की तमाम प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. लोग कह रहे हैं भाई ऐसा डोसा बनाने से पहले भगवान से तो डरो. अब आगे और कैसे-कैसे डोसा बनाओगे. Image- instagram/https://www.instagram.com/reel/C6ptkSCPdUm/?igsh=b3M3cGcxZDl4dThh ऐसे बनाया गुलाबजामुन से डोसा इंस्टाग्राम पर यह वीडियो ‘Foodpandit’ के नाम से अपलोड किया गया है. वीडियो में वेंडर बने डोसा पर गुलाब जामुन रखता है और उसके बाद गुलाब जामुन को क्रश करते हुए सारे डोसा पर अच्छी तरह से फैला देता है. फिर डोसा के ऊपर क्रश्ड नट्स और नारियल की बुरादा और अमूल की क्रीम को बिखेता जाता है. अंत में गुलाब जामुन की चासनी लगाकर डोसे को फोल्ड कर लोगों को सर्व करता है. View this post on Instagram A post shared by Foodpandits! (@foodpandits)

कुछ ऐसी थीं यूजर्स की प्रतिक्रियाएं

इस तरह के अजीबोगरीब डोसा की वीडियो देखकर लोग तमाम तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. वीडियों में एक ग्राहक बोल रहा कि ‘भाई ऐसा डोसा बनाने से पहले भगवान से डर नहीं लगा, अब और कैसे-कैसे बनाओेगे’. वहीं, एक यूजर ने वीडियो देखकर लिखा ‘हद है…अब यही दिन देखना बाकी था’, वहीं, एक यूजर ने लिखा ‘हे भगवान! ये सब देखने से पहले मुझे उठा क्यों नहीं लिया’. वीडियो जब से अपलोड किया गया है तब से लेकर अब तक इसे करीब 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Tags: Famous Recipes, Food, Food Recipe