Video: कुत्ते का जन्मदिन शख्स ने जुटाया पूरा गांव बार बालाओं ने लगाए ठुमके

Dog Birthday Celebration: उत्तर प्रदेश से एक हैरान करने वाली घटना सामने आयी है. यहां एक पालतू डॉगी का ऐसा जन्मदिन मनाया गया कि हरकोई देखता रह गया. कुत्ते के मालिक ने सिर्फ केक का इंतजाम नहीं किया बल्कि पूरे गांव को दावत दे डाली. कसर पूरी नहीं हुई तो बार बालाओं को बुलावाकर डांस भी कराया.

Video: कुत्ते का जन्मदिन शख्स ने जुटाया पूरा गांव बार बालाओं ने लगाए ठुमके
लखीमपुर. यूपी अजब है, गजब है. वाकई यह कहावत सही साबित होती है. यहां अक्सर अजब गजब वाक्ये देखने को मिलते हैं. ऐसा ही एक हैरान करने वाला मामला यूपी के लखीमपुर खीरी जिले से सामने आया है. जहां एक पालतू कुत्ते को जन्मदिन इस तरह सेलिब्रेट किया गया कि हर कोई देखता रह गया. अब पूरे गांव ही नहीं बल्कि आस-पास के कई गांवों में इसकी चर्चा हो रही है. लखीमपुर खीरी में एक अनोखा वाकया देखने को मिला. जहां एक कुत्ते के मालिक ने अपने काजू नाम के कुत्ते का जन्मदिन सेलिब्रेट किया. जन्मदिन के अवसर पर पूरे गांव को भोजन कराया. इतना ही नहीं बल्कि उनके मनोरंजन के लिए बार बालों का डांस कराया. मामला लखीमपुर खीरी के भीरा थाने के बिजुआ चौकी के गोंदिया गांव का है. जहां गुड्डू गौतम के पालतू कुत्ते काजू का तीसरा जन्मदिन था. ‘ये हमरा काजू है…’ कुत्ते के बर्थ-डे सेलिब्रेशन में बार बालाओं के ठुमके, झूम उठे गांव वाले, जमकर उड़ाई दावत. मामला यूपी के लखीमपुर खीरी का है. #Viralvideo #birthdaycelebration #funniestvideo pic.twitter.com/Dt7vaQb2vY — Mahesh Amrawanshi (@MaheshAmravans1) May 25, 2024

आपके अब तक कई डॉग लवर्स देखे होंगे, लेकिन गुड्डू गौतम जरा हटके हैं. उन्होंने अपने डॉगी काजू के ऐसा जन्मदिन मनाया कि गांव का कोई भी व्यक्ति उसकी दावत में आने से अपने आपको रोक नहीं पाया. गुड्डू गौतम ने अपने घर पर एक बड़े कार्यक्रम आयोजन रखा. इसमें पहले घर को गुब्बारों और फूल मालाओं से सजाया. एक बड़ा सा केक रख कुत्ते को टोपी पहन कर केक कटवाया. उसके बाद पूरे गांव को दावत में आमंत्रित कर भोजन कराया.

यह भी पढ़ेंः Ghaziabad News: महिलाएं गंगा में डुबकी लगा जैसे ही कपड़े बदलने लगतीं, कामुक महंत चालू कर देता ये घिनौनी हरकत

भोजन के बाद गांव के लोगों के मनोरंजन के लिए बार बालों से मंच लगाकर जमकर डांस करवाया. इस दौरान गांव के लोगों ने कुत्ते काजू के जन्मदिन को जमकर सेलिब्रेट किया. कुत्ते का जन्मदिन इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है. कई एनिमल लवर्स होते हैं, लेकिन अपने पालतू जानवर के लिए इस तरह का आयोजन आमतौर पर कोई नहीं करता. यही वजह है कि अब कुत्ते को बर्थ-डे सेलिब्रेशन चर्चा का विषय बना हुआ है.

Tags: Lakhimpur Kheri News, UP news, Viral video