मां के साथ मंदिर जा रहा था ये अभिनेता तभी अचानक 20 लोगों के झुंड ने किया हमला

Famous Actor Assaulted By 20 Men: कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के जाने- माने अभिनेता चेतन कुंद्रा पर हाल ही में एक हमला हुआ है जिसमें उनके शरीर पर चोटें आई हैं और उनकी नाक की हड्डी टूट गई है. घटनास्थल पर चेतन अपनी मां के साथ थे और मंदिर की ओर जाने रहे थे कि तभी एक झुंड ने उन पर हमला कर दिया.

मां के साथ मंदिर जा रहा था ये अभिनेता तभी अचानक 20 लोगों के झुंड ने किया हमला
नई दिल्लीः पीयूसी, प्रेमिज्म, राजधानी और जरासंध जैसी सानदार कन्नड़ फिल्मों में अपने अभिनय के लिए पहचाने जाने वाले अभिनेता चेतन चंद्रा लंबे वक्त के बाद चर्चा में हैं. हालांकि, वे अपनी किसी फिल्मी प्रोजेक्ट को लेकर नहीं बल्कि एक बुरी एक्सपीरियंस को लेकर सुर्खियों में आए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अभिनेता को बेंगलुरु के पास स्थित कग्गलीपुरा में रविवार शाम को एक दुखद अनुभव का सामना करना पड़ा. चंद्रा ने सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक वीडियो के जरिए घटना का खुलासा किया है. मदर्स डे के दिन साउथ अभिनेता पर हमला अभिनेता ने बताया कि उन्होंने मदर्स डे के मौके पर चेतन ने अपनी मां को मंदिर ले जाने का फैसला किया. वो अपनी मां के साथ घर जा रहा थे तभी लगभग 20 लोगों के एक समूह ने उन पर अटैक कर दिया. घटना का एक इंस्टाग्राम वीडियो आया है जिसमें चेतन घायल दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि हमला एक नशे में धुत व्यक्ति द्वारा उनकी कार का पीछा करने और उसे क्षतिग्रस्त करने के बाद हुआ था. इसके बाद, एक बड़ा ग्रुप इकट्ठा हुआ और कग्गलीपुरा के पास उन पर हमला किया. View this post on Instagram A post shared by Chetan Chanddrra (@chetan_chanddrra)

अटैक में अभिनेता के शरीर पर आई चोटें
चेतन चंद्रा ने खुलासा किया कि टकराव के दौरान उन्हें चोटें आईं, जिसमें नाक की हड्डी भी टूट गई है. उन्होंने नजदीकी अस्पताल में चिकित्सा सहायता मांगी और इंस्टाग्राम लाइव वीडियो में अपनी चोटों को दिखाया. अभिनेता ने अपने दर्शकों को हमले के बारे में जानकारी दी और न्याय के लिए अपनी याचिका पर जोर दिया, यह खुलासा करते हुए कि उन्होंने घटना के संबंध में पुलिस रिपोर्ट दर्ज की है. वीडियो में चेतन चंद्रा ने घटनाओं की सीरीज के बारे में भी बताया, जिसमें नशे में धुत व्यक्ति द्वारा उनकी कार को टक्कर मारने के बाद स्थिति कैसे बिगड़ गई और बाद में व्यक्तियों के एक समूह को बुलाया गया. उन्होंने कहा कि उन्हें अभी भी बिना उकसावे के हमले के पीछे का कारण और मकसद नहीं पता है.

चेतन कुंद्रा के लिए न्याय मांग रहे फैंस
अभिनेता के दुखद अनुभव ने सोशल मीडिया पर रोष पैदा कर दिया है, कई लोगों ने उनकी ओर से समर्थन व्यक्त किया है और न्याय की गुहार लगाई है. हैशटैग ‘जस्टिस फॉर चेतन चंद्रा’ ने गति पकड़ ली है क्योंकि लोग ऑनलाइन इस घटना के लिए जवाबदेही की मांग कर रहे हैं. केबी रामचंद्र और बीएन अनुसूया के बेटे चेतन चंद्रा न केवल अपने अभिनय कौशल के लिए बल्कि अपनी शैक्षणिक उपलब्धियों के लिए भी प्रसिद्ध हैं. उन्होंने सूचना विज्ञान इंजीनियरिंग में डिग्री हासिल की है. अभिनय में उनकी यात्रा 2008 की फिल्म पीयूसी से शुरू हुई, जहां उन्होंने हर्षिका पूनाचा के साथ अभिनय किया, लेकिन उनकी सफल भूमिका प्रेमिज्म में थी.

Tags: Assault, Attack, South cinema News, South indian actorFIRST PUBLISHED : May 13, 2024, 14:15 IST jharkhabar.com India व्हॉट्सऐप चैनल से जुड़ें
Note - Except for the headline, this story has not been edited by Jhar Khabar staff and is published from a syndicated feed