सिनेमाघरों से 700 करोड़ कमाने वाली Salaar की TV पर दस्तक खास होगा ये वीकेंड

Salaar world television premiere: सिनेमाघरों और ओटीटी के बाद अब देशभर के दर्शकों के लिए प्रभास की सालार टीवी पर आने वाली है. जी हां, 25 मई को स्टार गोल्ड पर 7.30 बजे सालारः पार्ट 1 सीजफायर का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर होने वाला है. ऐसे में आप अपना वीकेंड शानदार तरीके से घर बैठे ही मना सकते हैं.

सिनेमाघरों से 700 करोड़ कमाने वाली Salaar की TV पर दस्तक खास होगा ये वीकेंड
नई दिल्लीः प्रभास की सालार इस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर बनकर उभरी है और ये फिल्म उनके डूबते करियर की सहारा बनी है. अभिनेता पिछले 6 सालों से एक ब्लॉकबस्टर को तरस रहे थे और सालार ने उन्हें निराश नहीं होने दिया. प्रशांत नील के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने उन्हें फिर एक बड़ा ब्रेक दिया और इसे लोगों हर जगह प्यार दिया है. पहले सिनेमाघरों में इसे खूब देखा गया और फिर ओटीटी पर भी इसे खूब दर्शक मिले. अब स्टार गोल्ड इस महीने आपके लिए एक शानदार तोहफा लेकर आया है, खास तौर पर एक्शन फिल्मों के प्रशंसकों के लिए. क्योंकि कल यानी 25 मई 2024 को शाम 7:30 बजे ‘सलार: पार्ट 1: सीजफायर’ के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर होने वाला है. ऐसे में हर कोई आराम से वीकेंड बिताना पसंद करता है और महीने का अंत एक मनोरंजक फिल्म के साथ एक्शन से भरपूर तरीके से करने से बेहतर क्या हो सकता है? इस महीने, स्टार गोल्ड मोस्ट अवेटेड एक्शन फिल्म ‘सलार: पार्ट 1: सीजफायर’ का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर लेकर आया है, जिसमें प्रभास, पृथ्वीराज सुकुमारन, जगपति बाबू और श्रुति हासन जैसे सभी सितारे शामिल हैं. होम्बेल फिल्म्स की ‘सलार: पार्ट 1: सीजफायर’ वाकई भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी कमर्शियल फिल्मों में से एक बनकर उभरी है. यह फिल्म दमदार कहानी, मुख्य भूमिका में प्रभास के दमदार अभिनय और प्रशांत नील के बेहतरीन निर्देशन का बेहतरीन मिश्रण है. खानसार की गहन दुनिया में सेट की गई इस फिल्म में पहले कभी न देखे गए एक्शन सीक्वेंस, एक सम्मोहक भावनात्मक कथा और पूरी कास्ट, खासकर पृथ्वीराज सुकुमारन के शानदार अभिनय को दिखाया गया है. View this post on Instagram A post shared by Hombale Films (@hombalefilms)

सालार ने 700 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया
700 करोड़ से जयादा की शानदार कमाई के साथ बॉक्स ऑफिस पर राज करने वाली ‘सलार: पार्ट 1: सीजफायर’ ने खुद को साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर के रूप में स्थापित कर लिया है. इसकी सफलता सिर्फ भारत तक ही सीमित नहीं रही; इस फिल्म ने अंतरराष्ट्रीय दर्शकों को भी आकर्षित किया और जापान समेत विदेशी बाज़ारों में भी अपनी छाप छोड़ी है. इस सिनेमाई तमाशे को अपने घर बैठे आराम से देखने का मौका न चूकें. 25 मई को शाम 7:30 बजे स्टार गोल्ड पर ‘सलार: पार्ट 1: सीजफायर’ के साथ एक रोमांचक शाम का आनंद लें.

Tags: Actor Prabhas, South cinema, South cinema News